सुसाइड सीन शूट करने गया था युवक, गलती से चल गई असली बंदूक, पाकिस्तानी टिक-टॉक स्टार की मौत

आपको बता दें कि पाकिस्तान में एक 19 साल के टिक-टॉक स्टार ने अपना tik-tok का वीडियो बनाते समय गलती से खुद पर ही गोली चला दी और इस हादसे में उसकी मौत हो गई। खबर के अनुसार , युवक एक सुसाइड सीन ही शूट कर रहा था लेकिन अनजाने में गलती से उस से चली गोली से उसकी जान सच में चली गई।

बता दे कि यह पूरा मामला पाकिस्तान के स्वात में कबाल तहसील का है। पुलिस ने इस पूरे मामले की पुष्टी की है। पुलिस ने बताया है कि , ‘हमारी शुरुआती जांच के मुताबिक टिक-टॉक स्टार हमीदुल्लाह अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करने के लिए एक सुसाइड सीन को शूट कर रहा था, लेकिन तभी अचानक गलती से उस से गोली चलने से उसकी मौत हो गई।’

बता दे कि पाकिस्तान के ‘डॉन न्यूज’ के अनुसार , पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा।

प्रत्यक्षदर्शियों और मृतक के दोस्तों के अनुसार , ‘उसने सुसाइड सीन शूट करने का प्लान किया था और साथ ही इसके लिए वो पिस्टल का भी जुगाड़ किया। हालांकि, उसे पिस्टल में पहेले से बुलेट होने की जानकारी नहीं थी। वह पास के पहाड़ों पर अपने दोस्तों के साथ गया, जहां उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया।’

वही एक प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि जब उसने पिस्टल अपनी कनपटी पर रखी तो वह गलती से चल गई। उसके दोस्तों ने बताया है कि हामिद ने अपने वीडियो के लिए एक दुखभरा बैकग्राउंड म्यूजिक भी तैयार किया था।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave a Comment