हर बात को हिन्दू मुसलमान मैं बांट देने वाले भड़काओ न्यूज 18 के एंकर अमिश देवगन एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए हैं ।

दरअसल जैसे ही ये खबर आई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं. तो अमिश देवगन ने भड़काओ ट्वीट करते हुए लिखा
“राम लला मोदी आएँगे मन्दिर निर्माण का बिगुल बजाएँगे ,मोदी अयोध्या चले विरोधियों के ‘दिल जले’

अमिश देवगन अपने इस ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गये ट्रोल करते हुए लोगों ने लिखा “तुम पत्रकार हो या दलाल? बताओ @AMISHDEVGAN

तो एक यूजर ने लिखा 11 लाख केस कोरोना पॉज़िटिव हो चुके है उनका इलाज क्या तुम्हारे साहब करेंगे ?तुम्हे BnD युही नही कहा जाता।

तो किसी ने लिखा “मन्दिर अभी बना नहीं पर BnD जैसे भिखारी पहले हाजिर हो गए

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं.सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री अयोध्या में भूमिपूजन में हिस्सा लेकर इसे संपन्न करा सकते हैं.इससे पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की शनिवार को बैठक हुई. इस बैठक में इस पर चर्चा की गई कि भूमिपूजन की तारीख क्या हो.

खबर ये भी है कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 3 अगस्त और 5 अगस्त की तारीख भेजी गई है. हालांकि सूत्रों ने कहा है कि प्रधानमंत्री 5 अगस्त को अयोध्या जा सकते हैं. लिहाजा, इसी दिन भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न होने की संभावना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here