GAYA : आपको बता दें कि इस वक़्त की बड़ी खबर गया जिले से सामने आ रही है जहां पर एक प्राइवेट क्लिनिक में डिलीवरी के दौरान एक महिला की ऑपरेशन टेबल पर ही मौत हो गई.

हमारे साथ Telegram चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे

वही मौत के बाद महिला के परिजनों ने क्लिनिक में खूब बवाल किया और इसके साथ ही डॉक्टर सहित कर्मचारियों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई. बता दे कि मृतका की पहचान बांके बाजार प्रखंड के ढेउरी गांव निवासी सुरंजन यादव की 26 वर्षीय पत्नी नीलम देवी के रूप में की गई है.


मिली जानकारी के मुताबिक नीलम देवी को प्रसव पीड़ा होने के बाद परिजनों ने शेरघाटी शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया था. इसके बाद डॉक्टर ने सिजेरियन ऑपरेशन की बात कही थी. ऑपरेशन की सारी तैयारी भी कर ली गई थी. वही उसके बाद महिला को ऑपरेशन टेबल पर ले जाने के बाद इंजेक्शन लगते ही उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इधर, घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टर, नर्स और और साथ ही सभी अस्पताल कर्मी मोके से फरार हैं.परिजनों के मुताबिक , महिला को गलत सुई लगाई गई जिस के कारण उसकी मौत हो गई.

हमारे साथ Telegram चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे

वही परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर के पूरे मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है. वहीं, इसके साथ अस्पताल परिसर में स्थित दवा की दुकान को भी सील कर दिया है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने जानकारी देते हुए कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here