महिला दारोगा से रेप के आरोपी हवलदार हुआ फरार, पुलिस ले रहीं ये बड़ा एक्शन..

PATNA : महिला दरोगा से दुष्कर्म का आरोपी हवलदार पुलिस की पकड़ से अब भी बाहर है। पुलिस हवलदार की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है लेकिन इसके बावजूद भी अब तक वह पकड़ से बाहर है।

महिला दारोगा के साथ रेप के आरोपी राकेश कुमार सिंह का ठिकाना कॉटिल्या नगर में था। पुलिस ने वहां भी छापेमारी की लेकिन फिर भी वह मौके पर नहीं मिला। पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके अनुसार बार-बार हवलदार राकेश कुमार सिंह अपना ठिकाना बदल रहा है।

बता दे कि आरोपी हवलदार राकेश कुमार सिंह ने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया है। पुलिस उसका सही लोकेशन भी नहीं ले पा रही है। महिला थाने में केस दर्ज होने के एक हफ्ते बाद भी पुलिस अब तक राकेश कुमार सिंह को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, इससे कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

हालाकि पुलिस अब तक पता नहीं लगा पाई है कि आरोपी हवलदार कहां तैनात है। पहले उसकी पोस्टिंग सासाराम में थी। महिला थाना की थानेदार कुमारी अंचला के अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है लेकिन पुलिस को अभी भी पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

आपको बता दें कि महिला दारोगा ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसके अनुसार आरोपी हवलदार राकेश कुमार सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लंबे अरसे तक उसे अपनी गिरफ्त में रखा और उसका यौन शोषण करता रहा। उसे ब्लैकमेल भी किया गया और साथ ही मानसिक और आर्थिक रूप से भी प्रताड़ित किया गया।

महिला दारोगा का आरोप है कि हवलदार राकेश कुमार सिंह ने उसे सुसाइड के लिए मजबूर किया। अब इन आरोपों के बाद पुलिस ने महिला दरोगा का मेडिकल भी कराया है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है जबकि हवलदार अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Leave a Comment