क्या शिवराज सिंह चौहान की अब जाएगी कुर्सी?ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कह दी ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश की सियासत में बड़ी हलचल के बीच गुरुवार को अचानक से ही दिल्ली पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की है और साथ ही आज वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही मुलाकात करने वाले हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस बीच मध्य प्रदेश से भी कुछ इसी प्रकार की खबरें सामने आ रही थी लेकिन इन सभी खबरों को राज्यसभा के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूरी तरह से खारिज कर दिया!

दरअसल आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के अंदर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विकेट नेताओं की मुलाकात के वजह से नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें उठ रही थी जिसको की ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूरी तरह से बकवास करार दे दिया है!

बता दे कि उनका कहना है कि राज्य सरकार का नेतृत्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ही करते हुए आगे भी नजर आने वाले हैं! मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर सिंधिया का कहना है कि मध्य प्रदेश की सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान है साथ ही उनके नेतृत्व में सरकार ने पिछले 16 महीनों में कोरोनावायरस महामारी के बीच इस कठिन परिस्थितियों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है!

वही इसके आगे सिंधिया का कहना है कि नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा क्यों चल रही है मुझे ये बिल्कुल भी नहीं मालूम लेकिन मैं कोरोनावायरस महामारी से निपटने एवं पार्टी संगठन के विषय पर चर्चा करने के लिए भोपाल गया था और साथ ही प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ बहुत लंबी चर्चाएं भी हुई है जिसके बाद ही में पहुंचा हूं!

Leave a Comment