गाय की बछड़ी से दुष्कर्म करने वाला युवक को हुआ कोरोना, अस्पताल से भागा

हरियाणा के जींद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जिससे स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कंप मच गया. जिले के सिविल अस्पताल में एडमिट एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज दूसरी मंजिल से खिड़की के सहारे रस्सी लगाकर फरार हो गया. अस्पताल से भागने वाला शख्स ने पीपीई किट (PPE Kit) भी पहन रखा था, ताकि उसपर कोई शक न करें.

इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस के आला अधिकारी भी सिविल अस्पताल पहुंचे. पूरे अस्पताल को खंगाला गया, लेकिन फरार हुए शख्स का कुछ पता नहीं चला. वहीं, जब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज देखा गया तो उसमें यह शख्स पीपीई किट पहन कर भागता हुआ दिखाई दिया.

अस्पताल से भागने वाले कोरोना संक्रमित शख्स को पुलिस ने एक बछड़ी के साथ कुकर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उसके मेडिकल करवाने के दौरान वह कोरोना पॉजटिव मिला था. इसी मरीज की वजह से आज ही जीन्द का जुलाना थाना क्‍वारंटाइन करना पड़ा था. इसके साथ ही साथ ही एसएचओ और 14 के लगभग पुलिसकर्मी भी क्वारंटाइन करने पड़े थे.

देर रात पुलिस ने किया काबू

हालांकि, मंगलवार देर रात पुलिस ने फरार आरोपी और कोरोना पॉजिटिव को जुलाना से काबू कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे का आदि है. जिसके चलते वो अस्पताल से भाग गया था. वहीं एसएमओ गोपाल गोयल ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को पकड़ कर दोबारा अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है.

बछड़ी के साथ किया था कुकर्म

उन्होंने बताया कि जुलाना के वार्ड नंबर 11 में 6 माह की बछड़ी के साथ कुकर्म करने के आरोप में चार दिन पहले पकड़े गए आरोपित की सोमवार को कोरोना रिपोर्ट आई थी. 5 जून को जुलाना पुलिस ने वार्ड 11 निवासी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश करके जेल भेजा था. जेल में भेजने से पहले पुलिस ने उसका कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया था. सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बंदी के रिपोर्ट पॉजिटिव मिलते ही पुलिस व अदालत परिसर में हड़कंप मच गया था.

Leave a Comment