PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो कि बेहद हैरान करने वाली है. दरअसल यहा एक बेटे ने अपने ही बाप को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी है. पत्नी के साथ अवैध संबंध के आरोप में बेटे ने इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दे कि पूरा घटना तेलमर थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव की है. यहां पर बहू से अवैध संबंध के आरोप में बेटे ने अपने ही बाप की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मुनेश्वर राउत उर्फ मुनेश्वर महतो (65) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मुनेश्वर और उसकी बेटे की पत्नी यानी उनकी बहू के बीच अनैतिक संबंध थे. वह अपनी बहू के साथ पटना में पीएमसीएच के पास किराए के कमरे में रहने लगा था.

शुक्रवार को उसके बेटे ने गोली मारकर मुनेश्वर महतो की हत्या कर दी. हत्या का वजह मुनेश्वर महतो का बड़ी बहू के साथ अवैध रिश्ता होना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बहू के साथ मुनेश्वर पिछले 2 साल से रहता था.

एक स्थानीय पूर्व जनप्रतिनिधि ने बताया कि मुनेश्वर महतो बदमाश प्रवृत्ति का था और साथ ही आसपास के गांवों में अपना दबदबा बनाए रखना चाहता था. उसकी इस हरकत के वजह से गांव-समाज के भी लोग उसे बिल्कुल पसंद नहीं करते थे. इसलिए वह पटना जाकर रहने लगा था. खर्च चलाने के लिए उन्होंने पटना के गुलजारबाग स्थित अपना प्लाट बेच दिया था.

वही इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि मुनेश्वर महतो के बड़े बेटे ने शादी के ठीक बाद ही किसी वजह से पत्नी को रखने से इनकार कर दिया था. जबकि लड़की वालों के उसके ऊपर केस भी किया था लेकिन वह अपनी पत्नी को साथ रखने को बिल्कुल राजी नहीं हुआ.

फिर धीरे-धीरे बहू और ससुर के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और फिर दोनों पटना आकर रहने लगे. लेकिन बेटे ने शुक्रवार को अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.