जब लड़की को हुआ भाई के दोस्त से प्यार , इस राज को जानने के बाद चचेरे भाई ने अपनी ही बहन को ब्लैकमेल कर..

Gujrat : ऐसा खबर हमेशा ही सुन ने को मिलता है कि कम उम्र में युवा अक्सर ही किसी को दिल दे बैठते हैं। वही अब 12वीं में पढ़ने वाली एक ऐसी ही लड़की की कहानी सामने आई है। लड़की को अपने ही भाई के दोस्त से प्यार हो गया। भाई के दोस्त से अफेयर की बात जब लड़की के चचेरे भाई को मालूम पड़ी तो उसने अपनी ही बहन को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

वही इसके बाद घर वालों को सबकुछ बता देने की धमकी देते हुए चचेरे भाई ने लड़की से नाजायज संबंध बना लिया। नतीजा यह हुआ कि लड़की से जिस्मानी सम्बंध के कारण मामला बहोत आगे बढ़ गया और फिर लड़की प्रेग्नेंट हो गयी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़की के शरीर में बदलाव होने लगा। इसके बाद जब परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां पर मेडिकल जांच में वह गर्भवती निकली। रिश्तों को तार-तार करने वाली यह घटना गुजरात से सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता 17 साल की नाबालिग है. यह मामला गुजरात के राजकोट जिले का है. यह मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़िता की मां ने देखा कि पीड़िता के शरीर में अचानक से परिवर्तन हो रहा है. जैसे ही मां को इस पर शक हुआ, उसने पीड़िता की मेडिकल चेप-अप कराया.

वही मेडिकल चेक-अप में पीड़िता 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला रजिस्टर्ड कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि 12वीं में पढ़ने वाली 17 साल की एक नाबालिग युवती पिछले साल अपने कजिन की शादी में गई थी.

और वहीं पर युवती की कजिन के एक दोस्त से फ्रेंडशिप हो गई. इसके बाद दोनों रोमांटिक रिलेशनशिप में आ गए. यह बात युवती के कजिन को पता चल गई. छह महीने पहले आरोपी ने बहन को धमकाना शुरू कर दिया.

वही इसके बाद यह कहकर उसे संबंध बनाने पर मजबूर किया गया कि अगर नहीं बनाया तो वह उसके माता-पिता के इस अफेयर के बारे में बता देंगे. युवती अपने मां-बाप की इकलौती संतान है. वह पूरी तरह से डर गई. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के घर के आस-पास कई जगहों पर अवैध संबंध बनाए.

Leave a Comment