UTTERPARDESH CRIME : इस वक़्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के औरैया से सामने आ रहीं हैं जहा गर्लफ्रेंड से बात करने से मना करने पर बेटे के द्वारा अपने बाप की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बाप अक्सर बेटे को गर्लफ्रेंड से बात करने पर रोक-टोक करता था. इसी से नाराज बेटे ने मंदिर से त्रिशूल निकालकर अपने बाप की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद बेटा मौके से फरार हो गया . हत्या की सूचना से फिलहाल पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.

पूरी घटना उत्तर प्रदेश के औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है. मिली जानकारी के मुताबिक , अरविंद कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके परिवार में 10 बेटे और 1 बेटी है. जबकि उनके बड़े बेटे और बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है.

जबकि उनके 5वें नंबर के बेटे शिवम का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पिता बार-बार शिवम को गर्लफ्रेंड से बात करने से मना करते थे. इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर ही कहासुनी होती ही रहती थी. इसी बात से खफा होकर बेटे शिवम ने अपने गहरे नींद में सो रहे पिता की त्रिशूल मारकर हत्या कर दी.

वही इसपर मृतक अरविंद के बेटे प्रदीप ने बताया कि पिता ने शिवम को ये सब करने से मना किया था, जिससे शिवम अपने पिता से बेहद नाराज था. सोमवार शाम को शिवम घर से चला गया. देर रात शिवम घर वापस लौटा. उसने पास के ही एक मंदिर से त्रिशूल निकाल लिया था और फिर उसने सो रहे पिता को मारकर वहां से भाग गया.

इसके बाद प्रदीप ने आगे बताते हुए कहा कि पिता के चिल्लाने पर जब सब उनके पास गए तो वो खून से पूरी तरह लथपथ पड़े थे. तुरंत पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन तब तक उनका काफी खून बह गया था, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और साथ ही आरोपी शिवम की तलाश की जा रही है.