आपको बता दें कि राह चलते लड़कियों को ही नहीं बल्कि कुछ मनचले तो सोशल मीडिया पर भी उन्हें छेड़ने से बिल्कुल भी बाज नहीं आते। कई बार तो उन्हें भी भद्दी गालियां दी जाती हैं तो कई बार अश्लील मैसेज भेजे जाते हैं। साउथ की अभिनेत्री और साथ ही गायिका सौंदर्या को सोशल मीडिया पर एक कॉलेज के प्रोफेसर ने आपत्तिजनक मैसेज भेजे। अभिनेत्री चुप नहीं रहीं और साथ ही अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर उसके मैसेज शेयर कर उसकी क्लास लगा दी।

लड़कियों को सतर्क रहने की सलाह

साउथ की अभिनेत्री और साथ ही गायिका सौंदर्या ने इस बात पर चिंता जाहिर की कि एक कॉलेज का प्रोफेसर सोशल मीडिया पर अगर ऐसी बातें कर रहा है तो फिर उसके कॉलेज की लड़कियों को उनसे बेहद सतर्क रहना चाहिए।

इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

सौंदर्या ने लिखा कि ‘और यह प्रोफेसर है जो एक औरत से इस तरह बात करता है। बेहद शर्मनाक है ये। उसका प्रोफाइल बता रहा है कि वह मदुरई में एक प्रोफेसर है। मैं उम्मीद करती हूं कि उसके कॉलेज में लड़कियां सुरक्षित होंगी।‘

टीवी शोज और फिल्मों में किया काम

आपको बता दें कि साउथ की अभिनेत्री और साथ ही गायिका सौंदर्या बाला नंदकुमार विजयन टेलीविजन पर कई शोज कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सुपर सिंगर शो में कंटेस्टेंट के रूप में की थी। वही इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी भी नहीं देखा। उन्होंने ‘कबाली’ से फिल्मों में डेब्यू किया था इसमें वो एक पब सिंगर के किरदार में थीं। सौंदर्या आखिरी बार थालापति विजय और साथ ही विजय सेतुपति की फिल्म ‘मास्टर’ में नजर आई थीं।


इस आर्टिकल को जायदा से जायदा शेयर करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here