महेश भट्ट ने जब ऐक्ट्रिस कंगना रनौत को चप्पल फेंक के मारा ,तो उसके बाद ऐक्ट्रिस ने उठाया ये कदम…

बॉलीवुड ऐक्ट्रिस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) जो कि एक जानी मानी कलाकार है। आप सब ये तो जानते ही हैं कि जितना कंगना अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही वो विवादों से भी जुड़ी रहती है और इसी वजह से ही वो अक़सर ही सुर्खियों में बनी रहती है। वही अभी हाल ही में उन्होंने सबको पूरी तरह से हैरान कर दिया था जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से जुड़ा कुछ किस्से को बता कर। जब यहीं किस्सा कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rongoli Chandel) ने भी बहोत समय पहले ट्विटर की मदद से ये किस्सा शेयर किया था। कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अब तक काफी सारे विवादित किस्से को अपने ट्वीटर की मदद से ट्वीट करके शेयर किए हुए हैं, तो वही इन्हीं किस्सों में से एक किस्सा महेश भट्ट (Mahesh bhat) का है। कंगना रनौत (Kangna Ranaut)की बहन रंगोली चंदेल (Rongoli Chandel)ने बताया था, कि कैसे कंगना रनौत को एक बार चप्पल फेंककर मारी थी।

आपको बता दें कि ऐक्ट्रिस कंगना रनौत(Kangna Ranaut) की बड़ी बहन रंगोली चंदेल (Rongoli Chandel)ने काफी समय पहले इस पूरे घटना का खुलासा उन्होंने एक ट्वीट की मदद से किया था कि किस तरह से महेश भट्ट(Mahesh bhat) का गुस्सा 19 साल की मासूम कंगना पर फूटा था। तो वही एक रिपोर्ट की मानी जाये तो उसके हिसाब से रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट में बोला था ‘’कि कंगना रनौत जब ‘वो लम्हें’ का एक प्रिव्यू देखने के लिए गयी थीं, तो उस समय महेश भट्ट (Mahesh bhat)ने थियेटर ने कंगना रनौत (Kangna Ranaut)पर चप्पल फेंक कर मारी थी। महेश भट्ट ने फिल्म ऐक्ट्रिस कंगना रनौत को उसकी ही फिल्म को देखने से रोका गया था। उस समय कंगना रनौत पूरी रात रोती रही… और उस समय कंगना रनौत की उम्र सिर्फ 19 साल ही थी।”

वही आगे रंगोली चंदेल ने ये बात उस समय खोली थी, जब फिल्म ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट (Aliya bhat) पर कई तंज कसे थे और साथ ही उसी दिन के बाद फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी कंगना रनौत को करारा जवाब दिया। फिर सोनी राजदान (Soni Rajdhan) जो कि महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां है, उन्होंने भी अपने ट्विटर पर लिखा ‘‘कि कंगना रनौत को महेश भट्ट ने ही ब्रेक दिया था, बॉलीवुड में” और फिर उसके बाद में कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने अलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को टैग करके लिखा कि, ‘’सोनी राजदान जी, महेश भट्ट ने कंगना रनौत को कोई ब्रेक नहीं दिया, बल्कि उसे तो ब्रेक अनुराग बसु (Anurag Basu) ने दिया था।”

बता दे कि महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान और साथ ही बेटी आलिया भट्ट ने उसके बाद इस ट्वीट का कोई भी जवाब नहीं दिया था। लेकिन आज भी इस बात को लेकर हमेशा ही बहस होती रहती है, कि फिल्म ऐक्ट्रिस कंगना रनौत को ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था फिर या महेश भट्ट ने। क्योंकि दोनों ही परिवार बिल्कुल अलग-अलग दावे करते हैं।

Leave a Comment