जब लालू प्रसाद यादव ने कहा “जो दर गया वो मर गया, इसपर एंकर ने कहा आप तो घोटाला किंग्स है, स्वतंत्रता सेनानी..

लालू प्रसाद यादव का इंटरव्यू : आप सभी को तो ये मालूम ही है कि बिहार(Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री आरजेडी(RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu prasad yadav) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी चर्चित है। वह हर मामले पर बिंदास हो कर अपनी बात रखते है। पत्रकारों(Journalist) के साथ उनके इंटरव्यू(Interview) ने भी काफी सुर्खियां बटोरते है।

तो वही हाल के ही दिनों में लालू प्रसाद यादव(Lalu prasad yadav) का एक पुराना वीडियो काफी वायरल (Video viral) हो रहा है, जिसमें लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) ने एक टीवी पत्रकार के सवाल के जवाब में बोलते है, “जो जे ल से डर गया वो म र गया।”

जो जे’ल से डर गया वह म’र गया

बता दे कि कुछ समय पहले लालू प्रसाद यादव(Lalu prasad yadav) बेल पर जेल से बाहर आये थे। तो जेल जाने के मुद्दे पर एक टीवी कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव(Lalu prasad yadav) ने भगवान कृष्ण का नाम लेते हुए कहा था, कि जो जेल जाने से डर गया, वो समझो मर गया।

हालांकि लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) के इतना बोलते ही कार्यक्रम के जो एंकर थे वो उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि आप पर घोटाले का आरोप है ना कि आप देश के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि आज से 4 साल पहले साल 2017 में न्यूज़ 18 (news18) इंडिया चैनल के कार्यक्रम चौपाल में उन्होंने यह बयान दिया था।

सीबीआई और ईडी तो है सरकार की कठपुतली

चौपाल कार्यक्रम के दौरान एंकर ने ईडी और सीबीआई के रेड को लेकर जब लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) से सवाल पूछा था। तो इस पर लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) ने जवाब देते हुए कहा था कि इन एजेंसियों को जानबूझ कर लगाया गया है ताकि वो सरेंडर कर जाएं।

तो वही इसके बाद लालू प्रसाद यादव आगे कहते है, सीबीआई ने मेरी पत्नी और साथ ही मेरे बेटे को बुलाया था तो सीबीआई उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं करती है और साथ ही चार्ज शीट क्यों नहीं दायर करती है।

लालू यादव के इस जवाब पर एंकर सुमित अवस्थी ने काउंटर सवाल करते हुए पूछा कि ये जो आप सीबीआई और ईडी को चुनौती देते हैं, तो कभी गिरफ्तार हो गए, ये सोच कर आपको डर तो लगता ही होगा?

जेल से जो डरता है वह कायर होता है

आपको बता दें कि एंकर सुमिल अवस्थी के इस सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने धाकड़ अंदाज में कहा कि किस बात का डर लगता है, जो डर गया सो मर गया। जो जेल जाने से डरता है वो तो कायर है। आगे अपनी बात को रखते हुए लालू प्रसाद यादव ने भगवान श्री कृष्ण का उदाहरण देते है। वह कहते है, भगवान श्रीकृष्ण का जन्म और साथ ही बचाव भी जेल में ही हुआ था।

लालू प्रसाद यादव के इस जवाब पर एंकर सुमित अवस्थी उन्हें बीच में टोकते हुए कहते है कि आप पर घोटाले का आरोप है, आप कोई देश की लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं। इस पर लालू प्रसाद यादव ने जवाब देते हुए कहा कि कोई भ्रष्टा चार नहीं है। भ्रष्टा चारी लोग चारों तरफ भरा पड़ा है।

चारा खाया तो दूध कहां गया?

सुमित अवस्थी के इस सवाल का जवाब लालू प्रसाद यादव अपने अंदाज में देते है।बता दे कि वह कहते है कि लोग हमको नीचा दिखाने के लिए चारा घो टाला..चारा घो टाला बोलते हैं। लालू प्रसाद यादव अगर चारा खाया तो अखिर दूध कहां गया? आगे कार्यक्रम में वह भारतीय जनता पार्टी और साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते है।

लालू प्रसाद यादव 6 बार जा चुके हैं जेल

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव का जेल से बहुत गहरा नाता है। वही अब तक वह छह बार जेल जा चुके है। जे.पी.आंदोलन में जेल जाने के बाद लालू प्रसाद यादव युवा नेता बनकर बिहार की राजनीति में कदम रखते है। फिलहाल वह अभी जेल से बाहर आए है।

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment