Irfan Pathan ने जब लोगों से मांगी मदद तो लोगों ने जमकर लगाई क्लास, कहा तुम जा कर…

भारत(India) के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान(Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर बड़े ही एक्टिव नजर आते हैं। वही इज़राइल और फिलिस्तीन(Israel-Palestine) के बीच में चल रहे संघर्ष में भारतीय गेंदबाज इरफान पठान(Irfan Pathan) को खुलकर फिलिस्तीन का पक्ष लेते हुए देखा गया है। वही इरफान पठान (Irfan Pathan) Covid-19 महामारी के समय में जरूरतमंदों की मदद(Help) कर रहे हैं। बता दें कि इस बीच इरफान पठान ने ट्वीट(Irafan Pathan Tweet) कर एक मरीज की मदद के लिए अपने सभी फैंस(Fans) से प्लाज्मा(Plasma) को डोनेट(Donate) करने की अपील कर रहे हैं। तो वही लोगों ने फिलिस्तीन का समर्थन करने को लेकर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स कर रहे इरफान पठान (Irfan Pathan) को ट्रॉल्स

आपको बता दें कि इरफान पठान (Irfan Pathan) के ट्वीट के बाद यूजर्स(Users) उन्हें फिलिस्तीन का नाम लेकर काफी ट्रोल(Troll) करने लगे हैं।

वही एक यूजर लिखते हैं कि – ‘फिलिस्तीन से मांग लो क्यु कि यहां तो सारा इज़राइल वाला है।’


तो वही दूसरे यूजर इसपर लिखते हैं कि –, ‘अभी दो दिन पहले ही जहर उगल रहे थे और आज मानवता याद आ गई।’

90 हजार परिवारों को मुहैया करवा रहे भोजन और साथ ही जरूरी सामान

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व इरफान पठान(Irfan Pathan) लोगों की हर तरह से मदद करने की भरपूर प्रयास कर रहे हैं। इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया(Social Media) से आने वाली अपनी सारी कमाई(Income) को भी को Covid-19 पीड़ितों की मदद के लिए दान देने का फैसला लिया है। इसके अलावा भी इरफान पठान (Irfan Pathan) 90 हजार परिवारों को भोजन और साथ ही जरूरी सामान देकर उन सभी की मदद कर रहे हैं।

विश्व के तमाम देश कर रहे शांति की अपील

आपको बता दें कि इज़राइल(Israel) और फिलिस्तीन(Palestine) के बीच इस समय काफी तनाव भरा माहौल है। इज़राइल(Israel) के रुख से इस वक्त पूरा का पूरा फिलिस्तीन(Palestine) दहल उठा है। विश्व भर के तमाम देशों द्वारा लगातार ही इन दोनों देशों के बीच शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है।

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment