West Bengal Election Update :TMC नेता का आया भडकाऊ बयान, कहा यदि अगर 30% मुसलमान एकजुट हो जाए तो भारत में…

West Bengal Election Update :आपको बता दें कि जैसा की आप सबको ये पता है कि बंगाल में बस चुनाव के लिए मतदान शुरू ही होने वाला है! बस 2 ही दिन बचे हुए हैं! और ऐसे में बंगाल के अंदर चुनावी रंग के बीच नेताओं के बिगड़े हुए बोल लगातार ही राजनीति के स्तर पर एक बड़ा सवाल भी खड़ा कर रहे हैं!

वही ताजा बयान टीएमसी के नेता से आलम की ओर से आ रहा है जिन्होंने देश को तोड़ने की बात कही है! बता दे कि आलम के बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने टीएमसी की मुखिया और बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ऊपर एक सवाल भी उठा दिया है!

वही मिल रही जानकारी के मुताबिक बीरभूम जिले की नानूर विधानसभा की सीट से टीएमसी की उम्मीदवार विधान चंद्र मांझी के लिए शेख कलम प्रचार कर रहे थे! वही उनके प्रचार के दौरान ही उन्होंने बोला है कि अगर भारत के 30% मुसलमान अगर एकजुट हो जाए तो फिर भारत के अंदर चार नए पाकिस्तान बन सकते हैं!

आपको बता दें कि ऐसे में टीएमसी पार्टी के नेता के बयान पर पलटवार करते हुए पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के सह प्रभारी अमित मालवीय ने कहा है कि क्या ममता बनर्जी से कलम के बयान का समर्थन करती हैं? वही इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लोगों से भी पूछा है कि क्या हम एक ऐसा बंगाल चाहते हैं?

Leave a Comment