West Bengal Election:आपको बता दें कि West Bengal में विधानसभा चुनाव की दस्तक से पहले ही बवालों का दौर जारी है। West Bengal में अब हिंसा की खबरें आम सी हो गई हैं। वही ताजा खबर Bengal के बैरकपुर का है, जहां Bhartiy Janta Party के सांसद अर्जुन सिंह के घर से थोड़ी ही दूर पर सिलसिलेवार तरीके से कई सारे बम धमाके हुए।

खबर के अनुसार इन धमाकों में 3 लोग घायल भी हो गए हैं। घायल होने वालों लोगों में से एक बच्चा, एक युवक और साथ ही एक बुजुर्ग महिला शामिल है। इन्हें इलाज के लिए पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि इस हमले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई है।

रिपोर्ट के अनुसार , जगद्दल मेघना में अज्ञात बदमाशों की ओर से 10 से ज्यादा क्रूड बम बीती रात में फेंके गए। वही यह हमला जहां पर हुआ, वहां से बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह का निवास पैदल ही दूरी पर है। बता दें कि बैरकपुर सिटी पुलिस घटनास्थल पर तैनात कर दी गई है।

PicsArt 03 18 11.45.03

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी BJP के सांसद अर्जुन सिंह ने ये आरोप लगाया कि इस हमले को करने वाले लोग टीएमसी कार्यकर्ता थे। उन्होंने ये भी कहा कि हिंसा की साजिश काफी गंभीर थी, करीब 15 से लेकर 20 बम चले हैं। उन्होंने आगे बताया कि वो अभी अपने घर पर हैं और साथ ही सुरक्षित हैं।

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, “जिन लोगों ने बम मारा है वो लोग कई दिनों से बम-पिस्तौल लेकर घूम रहे थे, इसकी शिकायत हमने पुलिस में भी की थी लेकिन पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया। आज उन्होंने वही काम किया जिसका की हमें संदेह था। हम कल चुनाव आयोग जाएंगे।”

PicsArt 03 18 11.46.28

आपको बता दें West Bengal में हिंसा आए दिन होती ही रहती है, विधानसभा चुनावों को देखते हुए इसमें वृद्धि भी देखी जा रही है। गौरतलब है कि पिछले महीने ही राज्य के उत्तर 24 परगना जिले में ही बदमाशों के हमले में भारतीय जनता पार्टी के नेता फिरोज कमाल गाजी उर्फ बाबू मास्टर घायल हो गए थे। इस दौरान वो कोलकाता जा रहे थे। पुलिस ने ये भी बताया था कि बदमाशों ने बसंती राजमार्ग पर गाजी की कार पर देसी बम से हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here