West Bengal Election 2021: दूसरे चरण के मतदान के दौरान एक बार फिर सामने आई TMC की गुंडागर्दी, BJP के पोलिंग एजेंट की कर दी..

West Bengal Election 2021: बंगाल में हिंसा की खबरें आना तो वैसे भी आम बात है , लेकिन आज जब विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है, तो ऐसे में भी टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हिंसा और साथ ही मारपीट के आरोप लग रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान सुबह 7 बजे से ही शुरू हो गया था।

वही ऐसे में मतदान के बीच ही TMC के कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के पोलिंग एजेंट की पिटाई करने का आरोप लगा है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के आरोप के अनुसार पश्चिम बंगाल के केशपुर में बूथ संख्या 173 पर तृणमूल कांग्रेस TMC के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के पोलिंग एजेंट की पिटाई कर दी है । ऐसे में पोलिंग एजेंट को फिलहाल अस्पताल ले जाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी BJP के नेता तन्मय घोष की कार में तोड़फोड़ भी की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक नंदीग्राम सीट से भाजपा उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी ने हो रहे मतदान के दौरान कहा है कि, “बीजेपी और विकास की जीत होगी। पूरे पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है। ममता बनर्जी की सरकार ने इतनी बेरोजगारी की, इसके खिलाफ मतदान हो रहे हैं। 80-85% मतदान होने चाहिए और साथ ही हिंसा नहीं होनी चाहिए।”

इसके अलावा नवापारा में भाजपा नेता भारती घोष ने भी ये आरोप लगाया है कि उनके पोलिंग एजेंट को बूथ में नहीं जाने दिया जा रहा है। डेबरा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार भारती घोष ने टीएमसी पर वोटरों को धमकाने का भी आरोप लगाया है।

बता दे कि इसके अलावा टीएमसी TMC की तरफ से भारतीय जनता पार्टी BJP पर ये आरोप लगाया गया है कि, उनके समर्थकों को कई जगहों पर वोट नहीं डाले दिया जा रहा है। साथ ही मेदिनीपुर, साउथ 24 परगना में टीएमसी TMC का ये आरोप है कि उनके लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। मेदिनीपुर में टीएमसी TMC प्रत्याशी का ये कहना है कि उनके पोलिंग एजेंट को हाउस अरेस्ट भी किया गया है ।

Leave a Comment