West Bengal Election 2021 : जैसा कि आप सब को तो पता ही है कि बंगाल में पहले चरण के लिए मतदान खत्म हो चुका है तो वहीं दूसरी और अब 1 अप्रैल को बंगाल में दूसरे चरण का मतदान होने के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Pm Narendra Modi की रैली पर टीएमसी TMC के सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग को निशाना साधा है! पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी West Bengal CM Mamata Banerjee ने मतदान के दिन प्रधानमंत्री नरेंद मोदी PM Narendra Modi की रैली को लेकर भी कई सारे सवाल उठाया है! टीएमसी TMC नेता ने चुनाव आयोग पर भारतीय जनता पार्टी BJP के साथ देने का भी आरोप लगा दिया है!

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी CM Mamata Banerjee ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Pm Narendra Modi क्यों हर बार मतदान के दिन ही पश्चिम बंगाल आ जाते हैं? वह मतदान वाले दिन प्रचार अखिर क्यों करेंगे? अगर हम चुनाव वाले क्षेत्र में प्रचार नहीं कर सकते हैं तो ही वह चुनाव वाले दिन दूरदर्शन और साथ ही तमाम सुविधाओं के साथ रैलियां क्यों करते हैं? क्या यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है?

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी CM Mamata Banerjee ने उंगलियों से जीत का निशान दिखाते हुए यह कहा है कि मैं आपको जीत का निशान दिखा रही हूं गृहमंत्री अमित शाह Home Minister Amit Shah और चुनाव आयोग से दुखी हूं कृपया कर के वो अपने गुंडों को कंट्रोल करके रखे ! जो कि रैलियों में महिला पत्रकारों को परेशान कर रखे हैं मैंने पर्यवेक्षकों और साथ ही राज्यपाल से क्या चर्चा की है यह नहीं बता सकती मैंने ऐसे चुनाव आज तक नहीं देखा है!

जबकि दूसरी ओर राज्यपाल को फोन करने पर नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी CM Mamata Banerjee के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी Suvendu Adhikari ने भी ममता बनर्जी Mamta Banerjee के ऊपर जमकर पलटवार किया है! शुभेंदु अधिकारी Suvendu Adhikari का ये कहना है कि वह वोटरों का अपमान कर रही है और साथ ही नंदीग्राम के लोगों का भी अपमान करना उनकी आदत ही बन गई है। राज्यपाल एक संवैधानिक पद है वह उनसे बात कर सकती है कोई भी समस्या नहीं है। लेकिन निर्वाचन आयोग चुनाव कर रहा है ना कि राज्यपाल या फिर राष्ट्रपति!