आप सभी को तो ये बात पता ही होगी कि हाल ही में त्रिपुरा के DM salesh Kumar Yadav का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद उनकी आलोचना भी की जा रही है! हालांकि उन्होंने अपनी ओर से काम बिल्कुल सही किया था लेकिन उन्होंने इसके लिए तरीका बिल्कुल गलत अपनाया था! इसी कड़ी में गायक सोनू निगम ने भी हाल ही में त्रिपुरा के DM salesh Kumar Yadav के ऊपर जमकर निशाना साधा है!

इस दौरान उनका कहना है कि PM NARENDRA MODI भी लोगों से बात करते हैं तो वो भी प्यार से ही करते हैं आप किस तरीके से बात कर रहे हैं कोई कुछ भी बोल रहा है तो आप उसे गिरफ्तार करने की ध-मकी दे रहे हैं! आपको बता दें कि 28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर DM salesh Kumar Yadav का वीडियो वायरल हुआ था जिसके अंदर डीएम साहब कोरोनावायरस महामारी का हवाला देते हुए शादी को रोकने की गई थी। वही इस दौरान उन्होंने दूल्हे और साथ ही उनके परिजनों को हिरासत में लिया! हालांकि आपको बता दें कि उसके बाद उनको सस्पेंड भी कर दिया गया है!

वही अब Sonu Nigam ने भी कहा कि “डीएम साहब ये क्या तरीका है! हम किस देश में रह रहे हैं! इस तरीके से हम अपने देशवासियों से बात बिल्कुल भी नहीं कर सकते हैं! वो गलत भी कह रहे हैं तो भी उन्हें बोलने का मौका देना चाहिए! आप राजा नहीं है! आपकी हिम्मत कैसी हुई ऐसे बोलने के लिए! वो भी आज के समय में जब देश में त्राहि-त्राहि मची हो! ऐसे में हम लोगों को एक दूसरे का साथ देना चाहिए! आपको कुछ भी करना है तो आपको कानूनी तरीके से करना चाहिए!”