दोस्तो आज हम लोग बात करने वाले है Ullu की एक और आगामी Hot Web Series Walkman के बारे मे. जहा हम जानेंगे इसकी कहानी के बारे में, यह कब Release होगी, इसके कलाकार के बारे में, इसे आप कैसे देख सकते हैं इसके साथ ही और भी बहुत कुछ.

लेकिन अगर आपने अब तक हमारे Channel को Subscriber नहीं किया है तो आप हमारे Channel को Subscribe कर ले और हमारे Video को like कर दे.

तो चलिए सबसे पहले हम इसकी कहानी जान लेते हैं | Walkman Ullu Web Series Story

तो दोस्तों आपको बता दें कि इस Web Series की कहानी एक शादी शुदा जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है जिसका पति उसके साथ सुहागरात के दिन Romance करने मे असफल रहता है.

जिसके बाद उसकी पत्नी काफी परेशान हो जाती है और नए नए लड़के को ढूँढती है जो उसके साथ मज़े कर सके. काफी काफी मज़ेदार होने वाली है और साथ ही इसमें आपको भर भर के Hot scenes देखने को मिलेंगे.

इस Web Series के अन्दर आपको काफी सारे 18+ भी देखने को मिलने वाली है. तो अगर आप भी एक Erotic Web Series का इंतजार कर रहे हैं तो यह Web Series आपके लिए Perfect साबित होने वाली है.

तो अब आते हैं इसके Cast पर | Walkman Ullu Web Series Cast

तो आपको बता दें कि इसके मुख्य Cast मे आपको Ullu की सबसे Hot Actress Riddhima Tiwari नजर आने वाली है.

दोस्तों Riddhima Tiwari हमे ullu की hot Web Series Jalebi Bai और Official Rajni Kaand मे भी नजर आ चुकी है.

अब आते हैं इसके Release Date पर | Walkman Ullu Web Release Date

तो ullu Original App ने Walkman Web Series के Release Date की घोषणा कर दी है और ये आपको 30th September 2022 को देखने को मिल जाएगी.

अब जानते हैं कि आप Walkman Web Series के सभी Episode को कैसे देख सकते हैं. Watch Walkman Ullu Web Series All Episode

तो दोस्तो आपको बता दें कि आप इस Web Series को Ullu App पर देख सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको इसके Subscription Package को खरीदना होगा.

अगर आपने अब तक Ullu.App Subscription Package नहीं लिया है तो आप इसे खरीद ले और Walkman Web Series का आनंद ले.

इसके साथ ही आप Ullu के और भी Hot Web Series को Online Watch कर सकते हैं और उसे Download भी कर सकते हैं जिसे आप जब चाहे Ofline देख सकेंगे.

तो दोस्तों आज के Video मे इतना ही. मिलते हैं एक और नई Web Series से जुडी जानकारी के साथ तब तक के लिए आपका धन्यवाद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here