‘केंद्र के कहने पर गिराई गई थी मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ? सीएम शिवराज का कथित ऑडियो वायरल

तो मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के कहने पर गिराई गई थी! ये हम नहीं कर रहे बल्कि, प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर ये बात कहते हुए सुना गया है। हालांकि इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं हुई है और न ही Newspolitics.in इस क्लिप की पुष्टि करता है।

मीडिया में चल रही खबर के अनुसार इस ऑडियो क्लिप में सीएम शिवराज सिंह चौहान को कथित तौर पर यह कहते सुना गया, ‘केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिए, नहीं तो ये सबकुछ बर्बाद कर देगी। मुझे बताओं कि क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी भाई के बिना सरकार गिर सकती थी? कोई तरीका नहीं था।’

इस कथित ऑडियो क्लिप के वायरल होने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि बीजेपी शुरू से ही कांग्रेस के आरोपों को नकारती रही जबकि सभी ने देखा कि जो विधायक बेंगलुरु में बंधक बनाए गए, उनके साथ बीजेपी नेता भी मौजूद थे। उनकी तस्वीरें भी सामने आईं मगर कल कल तो प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान ने खुद इंदौर के रेसीडेंसी कोठी में सांवेर के कार्यकर्ताओं की एक बैठक में सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार कर कांग्रेस के उन आरोपों पर मोहर लगा दी है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि अब पुष्टि हो गई है कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व भी इस साजिश और षड्यंत्र का हिस्सा था। उन्होंने कहा कि जानबूझकर कांग्रेस सरकार को गिराया गया। कमलनाथ सरकार गिराने में सिंधिया की इसलिए मदद ली गई क्योंकि उनके बगैर सरकार नहीं गिर सकती थी। कांग्रेस में कोई असंतोष नहीं था। सरकार के पास पूर्ण बहुमत था।

Leave a Comment