पहले सोशल मीडिया पर बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर का वीडियो धमाल मचा था जिसके बाद का कुआं सुर्खियों में रहे वीडियो देखने के लिए सिलेक्ट थे उस समय लोगों में के लोग उसके लिए कई हजार रुपए खर्च किया था कई लोगों ने रीना ठाकुर के नाम से अपनी प्रोफाइल बनाकर लाखों लोगों Followers बना लिए.

आज कोरोना संकट हैं लेकिन जिस पार्टी को जनता ने इन समस्याओं से लड़ने के लिए बचाने के लिए देश की सत्ता उनके हाथों में सौपी हैं उनके नेता जी कुछ तो बिहार चुनाव प्रचार करने में लग गए हैं तो कुछ रासलीला मनाने में व्यस्त हैं.

दरअसल कोरोना का संकट तो चल ही रहा हैं इसी बीच सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओ के कुछ अश्लील तस्वीर वायरल होने लगी हैं.

तस्वीर फेसबुक और ट्विटर पर तेजी से वायरल किया जा रहा हैं. वायरल करने वाले यूजर का कहना हैं की ये भाजपा नेता मिर्ज़ापुर(UP) के बीजेपी IT CELL मैनेज करता हैं.

तस्वीर को वायरल करने वाले यूजर के मुताविक इस बीजेपी नेता का नाम प्रसन्ना साहू बताया जा रहा हैं. तस्वीर में बीजेपी नेता कई बड़े सीनियर बीजेपी netao के साथ भी दिख रहा हैं

तो वही कुछ और तस्वीर हैं जिसमे नेता जी एक लड़की को किस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं वही साथ में लड़की भी हैं टेबल पर शराब भी हैं यानी सबकुछ मौजूद हैं जो नेता जी को मस्ती के लिए चाहिए।

इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए यूजर लिख रहे हैं की ” ये है BJP का मिर्ज़ापुर का IT CELL मैनेज करने वाले प्रसन्ना साहू। अभी चुनाव नही है तो ये कुछ और मैनेज करने में लगे है। भाजपा का कोई छत से कूद जाता है लड़की के साथ गलत करने से पकडाने के डर से कोई रेप केस में मुकदमा लड़ता है। ये है इन महिला सुरक्षा का नारा लगाने वाले दोगलो का असली”

आपको बता दे इससे पहले हरयाणा में भी एक बीजेपी नेता किसी दूसरे महिला के घर में पाया गया था जब बाहर से किसी ने दरबाजा खटखटाया तो नेता जी खिड़की से कूद गए थे जिसके बाद उनका पैर टूट गया था