Vimal Elaichi Filmfare Award: अभिनेत्री Taapsee Pannu ने हाल ही में अनुभव सिन्हा( Anubhav सिन्हा) की थप्पड़ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में फिल्मफेयर पुरस्कार मिला है । वही पुरस्कार समारोह के एक वीडियो क्लिप से पता चलता है कि अभिनेत्री ने अपने भाषण में अपने साथी नामितों को धन्यवाद दिया है , जिसमें फिल्म अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शामिल थीं।

अभिनेत्री (Taapsee Pannu) ने कहा “सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए कंगना का बहुत-बहुत धन्यवाद। आपके प्रदर्शन का बेंचमार्क हर साल ऊंचा होता जा रहा है। ”तापसी ने दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) , विद्या बालन (vidya balan) और साथ ही जान्हवी कपूर (janvi kapoor) को भी धन्यवाद दिया।

वही अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक प्रशंसक ने क्लिप को ट्वीट किया, अभिनेत्री को टैग किया और (Taapsee Pannu) को ‘sasti (सस्ता)’ कहा, एक शब्द (Kangana) ने अक्सर (Taapsee) को खुद को संबोधित करने के लिए इस्तेमाल किया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, ‘थैंक यू @taapsee अच्छी तरह से योग्य विमल इलाची फिल्मफेयर अवार्ड …. कोई भी इससे ज्यादा का हकदार नहीं है। “

वही दोनों तरफ दिल का अचानक से परिवर्तन विशेष रूप से बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि (Taapsee Pannu) और कंगना रनौत( Kangana Ranaut) लंबे समय से एक दूसरे के साथ अनबन में हैं। बाद में अभिनेत्री (Taapsee Pannu) ने एक साक्षात्कार में कहा था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक ‘डबल फिल्टर’ की जरूरत है, बाद वाले ने उन पर ‘बी-ग्रेड’ अभिनेता और निर्माता करण जौहर (karan जौहर) के बूटलीकर के अपमान के साथ हमला भी किया।

वही अभिनेत्री (Taapsee Pannu) ने इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार में कहा था, “मैं पिछले कुछ महीनों से बेहद हैरान थी कि लोग मुझे फोन कर रहे थे जब मेरे पास उनके और साथ ही दूसरों के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी चीजें हैं। आपकी अपनी राय हो सकती है, मेरी हो सकती है। आपकी राय से मेल न खाने की मेरी राय मुझे गलत नहीं बनाती। पाखंड का पर्दाफाश तब हुआ जब आप खुद बाहरी लोगों के लिए लड़ रहे हैं और साथ ही साथ अन्य बाहरी लोगों को भी नीचे खींच रहे हैं। इसमें आप किस तरफ हैं? आप इस अवसर का उपयोग कुछ व्यक्तिगत स्कोर को निपटाने के लिए कर रहे हैं। आप उत्पीड़न और धमकाने के खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन एक ही सांस में आप दूसरों को कैसे धमका सकते हैं। यह बिल्कुल गलत है।