Vikrant Rona Download

[ad_1]

Vikrant Rona Download

Vikrant Rona Download – विक्रांत रोना अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित एक 2022 भारतीय कन्नड़ भाषा की एक्शन एडवेंचर फंतासी फिल्म है। इसमें सुदीप को निरुप भंडारी, नीता अशोक और जैकलीन फर्नांडीज के साथ टाइटैनिक चरित्र के रूप में दिखाया गया है। फिल्म को 28 जुलाई 2022 को दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था।

कर्नाटक के कमरोट्टू गांव में, सुरेश कृष्णा नाम के एक पुलिस वाले की रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या कर दी जाती है, जहां इंस्पेक्टर विक्रांत रोना को मामले की जांच के लिए नियुक्त किया जाता है। जांच करने पर, विक्रांत को पता चलता है कि 16 बच्चों की भी इसी तरह हत्या की जाती है, जहां वह हत्यारे को खोजने के लिए निकलता है। विक्रांत कैसे हत्यारे को बेनकाब करता है जो साजिश की जड़ बनाता है।

Vikrant Rona Download

Vikrant Rona Cast

Directed by Anup Bhandari
Written by Anup Bhandari
Produced by Bhaumik Gondaliya,
Shalini Jack Manju,
Alankar Pandian
Starring Sudeep,
Nirup Bhandari,
Neetha Ashok,
Jacqueline Fernandez,
Ravishankar Gowda
Cinematography William David
Edited by Ashik Kusugolli
Music by B Ajaneesh Loknath
Production
companies
Kichcha Creations,
Shalini ArtsInvenio Films India
Distributed by Shalini Arts (Karnataka)
Salman Khan Films (Hindi)
PVR Pictures (Hindi)
Cosmos Entertainment through KFC Films (Andhra Pradesh and Telangana)
Zee Studios (Tamil Nadu)
Wayfarer Films (Kerala)
One Twenty 8 Media through Phars Films (Middle East)
Sarigama Cinemas (United States)
Release date 28 July 2022
Running time 147 minutes
Country India
Language Kannada
Budget ₹95 crore
Vikrant Rona Download

Vikrant Rona download in Hindi Tamilrockers

अगर आप Vikrant Rona film को अच्छी quality me डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट Tamilrockers में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Vikrant Rona मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है जो की कानूनन अपराध है।

Vikrant Rona movie Download tamil isaimini

tamil isaimini एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी को leak करवाती हैं।

Vikrant Rona download in Hindi isaidub

अगर आप Vikrant Rona film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Vikrant Rona मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Vikrant Rona Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Vikrant Rona Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करती हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करती हैं जो की illegal है।

Vikrant Rona movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट website है। जिसे मूवी, webseries  डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय हिंदी dub भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही high quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि अगर आप Vikrant Rona movie या कोई भी अन्य मूवी को देखना चाहते हो तो आपको थिएटर में जाना चाहिए।

Vikrant Rona Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक चुकी है। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी मुख्य है। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Vikrant Rona full HD movie Download, 720p, 1080p, 420p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Vikrant Rona movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Vikrant Rona full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है। जिसमे 5 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है।

Vikrant Rona Full Movie Download Coolmoviez

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, South movie (Hindi Dub),  इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Vikrant Rona movie download in Moviezwap

Moviezwap सभी प्रकार की फिल्मो को High HD quality में डाउनलोड करवाती है। Moviezwap एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Vikrant Rona मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Vikrant Rona Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Vikrant Rona मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Vikrant Rona Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, web series मिलती है वो भी legally इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Vikrant Rona मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamilrockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here