विकास दुबे कानपुर लाते समय काउंटर में मारा गया, गाड़ी पलटी और भागने लगा विकास दुबे

हाई स्पीड में विकास दुबे (Vikas Dubey Latest News) को लेकर काफिले की गाड़ियां आ रही थीं। यह हादसा सचेंडी हाइवे के पास हुआ। हादसे में कई लोगो के घायल होने की सूचना। घटना से पुलिस के हाथ पांव फूल गए। कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) को लेकर कानपुर आ रही स्पेशल टास्क फोर्स के काफिले की एक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी पलटने से एसटीएफ के सिपाही घायल हुए हैं। गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने एसटीएफ के एक अधिकारी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ में विकास मारा गया।

हाई स्पीड में विकास दुबे को लेकर काफिले की गाड़ियां आ रही थीं। यह हादसा सचेंडी हाइवे के पास हुआ। हादसे में कई लोगो के घायल होने की सूचना। घटना से पुलिस के हाथ पांव फूल गए। कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस की फायरिंग में विकास दुबे के घायल होने की खबर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसने दम तोड़ दिया।

कानपुर पुलिस हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) को यूपी एसटीएफ की टीम कानपुर पहुंच गई है। उसे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था जहां से कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से कानपुर लाया जा रहा था।

Leave a Comment