PATNA : आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वही बताया ये जा रहा कि छात्रा जेडी विमेंस कॉलेज की है और उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया गया।

वही इसके अलावा दो दिनों तक नाबालिग छात्रा को बंधक भी बनाकर रखा गया। साथ ही पूरे दुष्कर्म का वीडियो बनाया भी गया और फिर उसके बाद फिर उसके मांग में सिंदूर भी भर दिया गया।


बता दे कि छात्रा रामकृष्णा नगर में रहने वाली 17 साल की एक नाबालिग है। पीड़िता पटना के जेडी विमेंस कॉलेज की छात्रा है और साथ ही पुलिस के अनुसार छात्रा को 5 युवकों ने पिस्टल दिखाकर कार में जबरन बैठाया और फिर उसका हाथ पैर बांध दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक कार में ही रामकृष्णा नगर के रहने वाले उज्जवल कांत ने छात्रा के साथ रेप किया। यही नहीं बल्कि उज्जवल कांत ने रेप का अश्लील वीडियो भी बनाया और साथ ही उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया। बता दें कि यह पूरी घटना 7 मार्च की है।
वही इस घटना के बारे में मिली पूरी जानकारी के अनुसार 7 मार्च को पीड़िता अपने घर से कॉपी खरीदने के लिए पास की ही ek6दुकान पर गई थी। और इसी दौरान उसे 5 युवकों ने उसे अगवा कर लिया।

उसे दो दिन तक बंधक भी बनाकर रखा गया। बता दें कि रेप करने के बाद उज्जवल कांत ने पीड़िता को अपनी ही बहन के घर पर बंधक बनाकर रखा और फिर शुक्रवार की सुबह उसे छोड़ दिया। वही इस पूरे घटना के बाद दुस्साहस दिखाते हुए आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और फिर उसके परिवार वालों को धमकी भी दी। आरोपी के भय से परेशान में परिवार वाले पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंच गए और फिर प्राथमिकी दर्ज की गई।


पीड़िता के बयान पर पॉस्को के साथ रेप और साथ ही अपहरण की अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि पीड़िता ने जो केस दर्ज कराया है उसके अनुसार उज्जवल कांत के पिता ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी। उज्जवल कांत अपराधिक प्रवृत्ति का है और 2019 में वह जेल से छूटा था।

पीड़िता के परिवार वालों को वह बार-बार धमकी भी दे रहा था। इधर इस पूरे मामले में महिला थाना की थानेदार आरती जायसवाल का ये कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी भी कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है और साथ ही कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here