Uttar Pradesh MLA Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की पत्नी को भी सता रहा गाड़ी पलटने का डर, रास्ट्रपति को पत्र लिखकर कही ये बात..

Uttar Pradesh MLA Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी जो कि अभी पंजाब में है और अब उत्तर प्रदेश की सरकार उनको वापस उत्तर प्रदेश में लाना चाहते हैं। तो अब उनको लेकर उनकी पत्नी अफसां अंसारी ने बुधवार को देश के राष्ट्रपति को एक पत्र लिखा है! बता दे कि उन्होंने अपने इस पत्र के जरिए अपने पति को पंजाब से वापस उत्तर प्रदेश लाने के दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के आदेश की गुहार लगाई है!

बता दे कि मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे हुए एक पत्र में कहा है कि उनके पति मुख्तार अंसारी इस समय पंजाब की रोपड़ जेल में है और साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने बीते 26 मार्च को अपने आदेश में उनको रोपड़ से 2 हफ्ते के अंदर बांदा जेल में भेजने का भी आदेश दिया है!

बता दे कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे पत्र में लिखा गया है कि उनके पति एक मामले में चश्मदीद है जिसमें भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह और साथ ही त्रिभुवन सिंह अभियुक्त है! अब यह दोनों अभियुक्त सरकारी तंत्र की कथित मिलीभगत से मुख्तार अंसारी को मारने की भी धमकी दे रहे हैं! लिहाजा इस बात से खतरा महसूस हो रहा है कि पंजाब की जेल से बांदा लाते समय रास्ते के अंदर कोई फर्जी मुठभेड़ की आड़ में मुख्तार अंसारी की हत्या की जा सकती है!

बता दे कि उन्होंने आगे अपने पत्र में लिखा है कि उत्तर प्रदेश की सरकार के कुछ अधिकारियों ने पूर्व में किए गए क्रियाकलापों से आवेदक का परिवार पूरी तरीके से भयभीत हैं और साथ ही उनके पति के जीवन की सुरक्षा के प्रति काफी चिंतित भी है!

आवेदक को मिल रही पुख्ता सूचना और साथ ही धमकी के कारण ऐसा लगने लग गया है कि अगर मेरे पति के जीवन की सुरक्षा के लिए जिम्मेदारी तय किए बगैर उनको उत्तर प्रदेश भेजा गया तो फिर निश्चित रूप से कोई झूठी कहानी रच कर मेरे पति को मार दिया जाएगा! इसलिए राष्ट्रपति जी से मेरी ये गुजारिश है कि उत्तर प्रदेश लाते समय मेरे पति के लाइफ प्रोटेक्शन का आदेश दे!

Leave a Comment