गोविंद नगर के दबौली वेस्ट में रहने वाली छेडख़ानी की पीडि़ता किशोरी ने थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीडि़ता का कहना है कि आरोपित ने पहले तो स्वजनों से मारपीट की। बाद में सामान लेकर दुकान से लौटते वक्त छेडख़ानी भी की। शिकायत लेकर थाने गई तो पुलिस ने बिठाए रखा। थाना प्रभारी से गुहार लगाई तो बोले पहले डांस करके दिखाओ फिर करेंगे कार्रवाई। देर रात सोशल मीडिया पर किशोरी का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। देर रात एसपी साउथ ने मामला मकान के कब्जे का विवाद बताया है।

received 745398179566847
दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर

किशोरी ने बताया कि वह उसकी मां जागरण पार्टी में काम करती हैं। 26 मार्च को दोपहर में आरोपित ने घर में घुसकर स्वजनों के साथ मारपीट की थी। सात अगस्त की रात 8 बजे दुकान से सामान लेकर लौटते वक्त छेडख़ानी की जिसकी शिकायत लेकर थाने गई थी।

आरोप है कि थाना प्रभारी ने काम के बारे में पूछा तो उसने जागरण पार्टी में काम करने की बात कही। आरोप है कि देर रात थाना प्रभारी गोविंद नगर अनुराग मिश्र पहले थाने में बैठाए रखे फिर बोले डांस करके दिखाओ तब कार्रवाई करेंगे। किशोरी का आरोप है कि आरोपित थाने का मुखबिर है। जिसके चलते पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here