रामपुर : थाना पटवाई के सिपाही पर महिला ने तमंचे के बल पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में BJP नेता का असली चेहरा, वोट के बदले नोट बांट रहे BJP नेता हुए गिरफ़्तार-

दरअसल, थाना पटवाई क्षेत्र में पीड़िता के पति की गांव में ही बिजली की दुकान है और दुकान के पीछे ही उसका मकान है. उसके यहां थाना पटवाई का एक सिपाही अमित कुमार कुछ सामान के लिए आया करता था. तभी उसने उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखना शुरू कर दी और उसकी बाद में उसने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म कर उसकी पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता के मुताबिक, सिपाही अमित कुमार ने उसके साथ तमंचे के बल पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा और यहां तक कहा कि अगर तूने इसके बारे में किसी को बताया तो मैं तेरे पति को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा।

यह भी पढ़ें : सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अर्णब गोस्वामी पर ठोका 200 करोड़ का मानहानि का केस

पीड़ित महिला ने बताया कि मैं अपने घर पर सोई हुई थी. मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरी गंदी फोटो खींच ली. इसके बाद मुझे ब्लैकमेल किया. सिपाही ने कहा कि जैसा मैं कहता हूं, तुम ऐसी करती रहेगी तो मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाऊंगा. मैं डर गई मुझे धमकी दी और मेरे सीने पर सिपाही ने तमंचा रख दिया. पीड़िता का कहना है कि आरोपी सिपाही उसके साथ 6-7 महीनों से धमकी देकर रेप कर रहा था।

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना पटवाई के खिलाफ अभियोग आईपीसी की धारा 376 (2)का 452 आईसीसी और 506 आईपीसी में दर्ज हुआ है. विवेचना से जो तथ्य सामने आएंगे, उन तथ्यों के आधार पर आरक्षी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई पूरी की जाएगी।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी में अश्लीलता पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी, यूज़र्स बोले खुद अश्लीलता फैलाने वाला, आज साधु बन गया।