यूपी: 9 महीनों से करता रहा रेप, तबियत खराब होने पर पता चला, बच्ची प्रेगनेंट है और सातवां महीना चल रहा है

उत्तर प्रदेश का भदोही ज़िला. यहां एक गांव में रहने वाली 15 बरस की बच्ची का रेप होता रहा. और उसके घरवालों को इस बात की जानकारी तब हुई, जब उसकी प्रेग्नेंसी को सात महीने हुए. रेप का आरोप रिश्ते में भाई लगने वाले लड़के पर लगा है.
क्या है पूरा मामला?


‘इंडिया टुडे’ से जुड़े दिनेश कुमार ने मामले की ज्यादा जानकारी दी. बताया कि 17 अगस्त को बच्ची की तबीयत बिगड़ी. घरवाले उसे अस्पताल लेकर गए. वहां पता चला कि वो प्रेगनेंट है और सातवां महीना चल रहा है.


पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की, तो पता चला कि गांव में ही रहने वाले दूर के रिश्ते का एक भाई उसका रेप कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़का बच्ची के घर आता-जाता रहता था. बच्ची के घरवाले दोपहर में काम पर चले जाते थे, वो घर पर अकेली होती थी. उस दौरान लड़का उसके घर में आता था. करीब 8-9 महीने से ये सिलसिला चल रहा था.

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना ज्ञानपुल पुलिस थाने के तहत आने वाले एक गांव की है. सर्किल ऑफिसर कालू सिंह बताया कि 17 अगस्त की शाम को ही इस मामले में केस दर्ज हो गया था और आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई थी. इसके अलावा बच्ची का अभी मेडिकल एग्जामिनेशन चल रहा है.


सर्किल अधिकारी ने बताया कि आरोपी बच्ची का लगातार रेप कर रहा था, और उसे धमकी देता था कि अगर वो इस बारे में किसी को बताएगी, तो उसे जान से मार दिया जाएगा, इस वजह से बच्ची चुप रही. आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ है और पॉक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं. आरोपी बालिग है.

Leave a Comment