यूपी : पान वाले के बेटे का अपहरण कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, न मिलने पर कर दी हत्या।

उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है जहां सरेआम दिन में गोली मार दी जाती है या फिर किडनैप कर लिया जाता है और पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के बजाए बिना मास्क में घूम रहे बकरे को गिरफ्तार कर ले जाती है ऐसा है योगी का रामराज्य उत्तर प्रदेश. का उत्तर प्रदेश के पिपराइच इलाके में छठवीं कक्षा के एक छात्र के अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई है। अपहरण के बाद 14 वर्षीय मासूम बलराम की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से थाने में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि कल शाम 5 बजे ही आरोपियों ने बच्चे की हत्या कर दी थी।

अपहरण के बाद एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। पिपराइच इलाके के मिश्रौलिया का रहने वाला बलराम छठी कक्षा का छात्र था। बच्चे का अपहरण कर पिता से एक करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया था। रविवार की शाम बच्चे के अपहरण की सूचना पर एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और कई थानों की पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई थी।


पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी। छात्र के साथ खेलने वाले दोस्तों से भी पुलिस ने जानकारी ली थी। मृतक बच्चे के पिता घर पर ही किराना और पान की दुकान चलाते हैं। आजीविका के लिए प्रापर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं। मिश्रौलिया का बलराम दोपहर में 12 बजे घर से ​खेलने की बात कहकर निकला था। दोपहर में वह काफी देर तक घर नहीं लौटा ।

इसके बाद तीन बजे उसके पिता के मोबाइल पर फोन आया। किसी अज्ञात व्यक्ति ने अंजान नंबर से फोन किया। पिता ने बात की, तो उसने कहा कि तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया गया है। बच्चे को छुड़ाने के लिए एक करोड़ रुपए का इंतजाम करने की बात कहकर उसने फोन काट दिया।


पिता ने दोबारा उसी नंबर पर फोन किया तो वह स्वीच ऑफ बताने लगा। इसके बाद फिर उसी नंबर से काल आया। फोन करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि एक करोड़ का इंतजाम कर लो। लेकिन पिता को इस बात पर यकीन नहीं हुआ। उसने बेटे की तलाश की। इसके बाद भी जब बेटा घर नहीं लौटा तो उन्होंने आसपास के लोगों को यह बात बताई। अपने परिचितों से राय मशविरा करके पुलिस को जानकारी दी।

बच्चे की तलाश में लगी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला है कि उन्होंने बच्चे की हत्या करने के बाद फिरौती की कॉल की थी। इस मामले में पुलिस आगे जांच कर रही है।

Leave a Comment