यूपी: फ़रियाद लेकर गई महिला को थाना प्रभारी ने दिखाया प्राइवेट पार्ट, किया हस्तमैथुन, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है. भटनी थाना के थाना प्रभारी का एक वीडिया वायरल हुआ है जिसमें वे अपने चेंबर में अश्लील हरकत करते (प्राइवेट पार्ट दिखाकर इशारे करते) हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक महिला फरियादी द्वारा बनाकर वायरल किया गया है.

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ धारा 111/2020, 354 (क)/ 509/166 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी भीष्मपाल सिंह यादव पहले से ही एक अन्य मामले में निलंबित चल रहे हैं.

इंस्पेक्टर ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट

गौरतलब है कि भटनी इलाके की एक महिला का उसके पटीदार के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. इसकी शिकायत लेकर महिला अपनी लड़की के साथ SHO के पास जाती थी. लेकिन यह एचएचओ कानून की कुर्सी पर बैठकर अश्लील हरकत करता था. लड़की ने कई दिन इस गंदी हरकत को देखा और जब बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने इस इंस्पेक्टर का स्टिंग ऑपरेशन कर वीडियो वायरल कर दिया.

https://twitter.com/iKomal433/status/1277956398920261634?s=19

पीड़ित लड़की मांग रही इंसाफ

इस मामले में पीड़ित लड़की का कहना है कि ”मैं जितनी बार एप्लिकेशन लेकर दरोगा जी के पास गई हूं. मैं या तो अपनी मम्मी के साथ जाती हूं या पापा के साथ. हमारा पटीदार के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. मैने एक-दो बार देखा तो सोचा चलो छोड़ते हैं, ऐसा हरकतें तो होती रहती हैं. लेकिन जब कानून के रखवाले ही ऐसी हरकत करेंगे तो जनता का क्या होगा. तब मैंने यह वीडियो बनाया और मेरे रिश्तेदार भी यहां आए. उनके साथ भी ऐसा ही हुआ, लेकिन हम कुछ नहीं बोले. हम चाहते हैं इंसाफ मिले।

इस मामले पर एसपी का कहना है कि थाना भटनी के पूर्व थाना प्रभारी के पास एक महिला अपनी फरियाद लेकर आई थी. उसके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास किया गया. थाना भटनी में उस इंस्पेक्टर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव भटनी से सलेमपुर ट्रांसफर हुए थे उन्हें निलंबित किया जा चुका है.

Leave a Comment