Up bahubali Muktar Ansari: उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में चैन से सो तक नहीं पा रहा मुख्तार अंसारी, इस वजह से लाचार हो चुका है बाहुबली..

Up bahubali Muktar Ansari :यूपी के बाहुबली से नेता बना मुख्तार अंसारी इस समय बांदा की जेल में चैन की नींद तक नहीं ले पा रहा है। वही जब से मुख्तार अंसारी पंजाब से उत्तरप्रदेश के बांदा की जेल में शिफ्ट हुआ है, उसके रातों की नींद ही गायब हो चुकी है। वह जेल में कई रातों से अच्छे से सो भी नहीं पा रहा है।

एक तो उत्तर प्रदेश की गर्मी और ऊपर से मच्छरों ने यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी के रातों की नींद हराम कर रखी है। जी हां, पंजाब की जेल में कुछ साल बिताने के बाद अब मुख्तार अंसारी यूपी के बांदा की जेल में मच्छरों से जूझ रहा है। आपको बता दें कि तीन-चार दिन पहले ही मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल से उत्तर प्रदेश के जेल में शिफ्ट किया गया है।

वही इंडिया टुडे की खबर के अनुसार , पंजाब से वापस लौटने के बाद बांदा जेल में दो-तीन रातें बिता चुके यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को भी गर्मी ने भी परेशान कर रखा है। मुख्तार अंसारी को गर्मी भी चैन की नींद नहीं लेने दे रही है। पंजाब की तुलना में उत्तर प्रदेश में तापमान 10 डिग्री से भी अधिक है। और यही ये वजह है कि 2019 से ही पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी को यहां गर्मी भी इस समय काफी परेशान कर रही है।

बता दें कि बुधवार तड़के यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को एक एंबुलेंस में सड़क मार्ग से पंजाब से बांदा जेल लाया गया। जहा पर मुख्तार अंसारी के साथ पुलिस बलों का एक बड़ा काफिला था जो कि बाहुबली को लाने के लिए उत्तर प्रदेश से पंजाब गया था। पुलिस ने करीब 900 किलोमीटर की यात्रा की और फिर 16 घंटे के सफर के बाद मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल में शिफ्ट किया। इस सफर में पुलिस ने तीन बार रूट भी बदले थे।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा था कि बांदा मेडिकल कॉलेज में बाहुबली मुख्तार अंसारी का मेडिकल चेकअप कराया गया, जहां उसे कोई गंभीर स्वास्थ्य समस्या सामने नहीं आई। बता दें कि उत्तरप्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी कड़ी निगरानी के बीच जेल में है, जहां ड्रोन और साथ ही सीसीटीवी कैमरे से उस पर नजर भी रखी जा रही है। मुख्तार अंसारी पर हत्या समेत और भी कई सारे मुकदमें दर्ज हैं।

Leave a Comment