बिहार के चुनाव में उद्धव ठाकरे की एंट्री,अब BJP को बिहार में हार पक्की,फ्री कोरोना वैक्सीन जुमला:-

बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार और राजनीति दोनों ही चरम पर है बिहार के नेताओं के साथ-साथ इस राजनीति में अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की भी अच्छी हो चुकी है नेता ही नहीं उधव ठाकरे बिहार के वोटरों से रितेश के लिए अपील करते नजर आए अब ठाकरे ने क्या अपील की है।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज से पहले चरण का चुनाव प्रचार थम जाएगा लेकिन इससे पहले चुनाव प्रचार जोरों पर हैं और साथ ही राजनीति भी तूल पकड़ रही है कोई अपने लिए वोट मांग रहा है तो कोई दूसरे के लिए प्रचार कर रहा है इस वोट की राजनीति में अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी कूद पड़े हैं।

उद्धव ठाकरे ने बिहार चुनाव में भी बीजेपी पर निशाना साधा ठाकरे ने बिहार के वोटरों से यह कहकर अपील की कि 2014 तक नीतीश कुमार हमारे साथ थे उस वक्त उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में सेक्युलर चेहरा चाहिए तो आखिर उसके बाद क्या हुआ।

किसने किसको बॉक्सिंग दिया उधर बिहार के मतदाताओं से सोच समझकर मतदान करने की अपील की वैक्सीन का मुद्दा ठाकरे ने इसलिए उठाया क्योंकि बीजेपी ने बिहार चुनाव में जो घोषणा पत्र जारी किया है उसमें मुफ्त वैक्सीन देने का वादा किया है ।

इसी को लेकर ठाकरे ने कहा कि जब बीजेपी बिहार में सरकार बनने पर मुफ्त वैक्सीन देगी तो क्या फिर बाकी राज्यों के लोग बांग्लादेश या पाकिस्तान से आए हैं ठाकरे ने महामारी की घड़ी में फ्री वैक्सीन को बीजेपी का राजनीतिक स्टंट करार दिया है चुनाव में बीजेपी के लिए जीत की राह आसान नहीं होने वाली है अब देखना होगा कि बीजेपी सरकार कैसे बनती है बिहार में।

Leave a Comment