कोरोना वायरस से बचने के लिए गिलोय तोड़ने गए थे, और फिर इस वजह से हो गई मौत..

PATNA : बिहार के राजधानी पटना से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कोरोना महामारी में अपने इम्युनिटी बढ़ाने के लिए लोग लगातार ही तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। हाल के दिनों में गिलोय का सेवन करने वाले लोगों की तादाद भी पहले से काफी अधिक बढ़ी है। कई लोग गिलोय की टिकिया लेते हैं तो कई लोग हरी गिलोय का सेवन करते हैं। वही राजधानी पटना में एक शख्स की जान गिलोय तोड़ते वक्त चली गई। यह घटना पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके के इंद्रपुरी की है।

दरअसल आपको बता दें कि राजधानी पटना के एक कारोबारी नागेंद्र सिंह गिलोय तोड़ने के लिए मंगलवार की सुबह दीवार पर चढ़े थे और फिर तभी अचानक से वह गिर पड़े। स्थानीय लोगों को लगा कि उन्हें बिजली का झटका लगने के वजह से वह नीचे गिर पड़े हैं। नीचे गिरने के बाद जब कारोबारी नागेंद्र सिंह अचेत हो गए तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। थोड़ी देर में यह साफ हो गया कि नागेंद्र सिंह की मौत हो गई है। इसके बाद पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच मे भेज दिया।

बता दे कि पुलिस ने जब पूरे मामले की छानबीन की तो पता ये चला है कि कारोबारी नागेंद्र सिंह को करंट नहीं लगा था। पाटलिपुत्र थानेदार एसके शाही के अनुसार जांच के दौरान पहली नजर में जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार गिलोय तोड़ने के दौरान अचानक से नागेंद्र सिंह को हार्ट अटैक आया और फिर वह दीवार से नीचे गिर पड़े जिसके वजह से उनकी मौत हो गई । वही इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह बात साफ हो पाएगी कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई।

Leave a Comment