आपको बता दें कि श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान और साथ ही विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाजों में शुमार रहे सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा है , तो वही उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों में घिरी रही है ।

श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने लीक करवाया अपनी ही बीवी का सेक्स टेप

साल 2017 में एक खबर आई थी कि श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना (Maleeka Sirisena) का आपत्तिजनक सेक्स टेप लीक करवाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा उन्होंने सिर्फ और सिर्फ बदला लेने के मकसद से किया था।

वही एक साल के अंदर ही टूट गई थी पहली शादी


जयसूर्या ने 3 बार शादी की और साथ ही उनकी तीनों ही शादियाँ असफल रहीं। उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई। और फिर उनकी यह शादी एक साल के अंदर ही टूट गई थी।

सनथ जयसूर्या का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ

वहीं, आपको बता दें कि इसके बाद फिर सनथ जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की। इस शादी से उनके 3 बच्चे हैं। फिर इसके बाद साल 2012 में एक बार फिर से सनथ जयसूर्या का मलिका सिरिसेना के साथ अफेयर शुरू हुआ। हालाकि मलिका सिरिसेना के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था।

सनथ जयसूर्या की तीसरी वाइफ एक एक्ट्रेस थी

एक रिपोर्ट्स के अनुसार सनथ जयसूर्या और साथ ही मलिका सिरिसेना ने एक मंदिर में सीक्रेट मैरिज कर ली थी। सनथ जयसूर्या की तीसरी वाइफ मलिका सिरिसेना पेशे से अभिनेत्री भी थीं।

सिरिसेना ने जयसूर्या को छोड़कर बिजनेसमैन से कर ली शादी

बता दे कि दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की थी। हालांकि कुछ ही समय के बाद मलिका सिरिसेना ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी।

सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी का सेक्स टेप कराया लीक

वही इसके बाद एक खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक वीडियो को भी लीक करवाया था।

जानिए सनथ जयसूर्या का कैसा रहा क्रिकेट करियर

आपको बता दें कि सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट मैचों में 6,973 रन बनाए, जिसमें की उनके 14 शतक भी शामिल थे। जबकि 445 वनडे मैचों में सनथ जयसूर्या के बल्ले से 13,430 रन निकले, जिसमें उन्होंने 28 शतक भी लगाए थे । इंटरनेशनल क्रिकेट में जयसूर्या के नाम 440 विकेट दर्ज हैं। वही इसके बाद सनथ जयसूर्या ने साल 2011 में संन्यास ले लिया था।