आपको बता दें कि इजराइल और फिलिस्तीन के बीच जारी मामले पर अभी दुनिया के हर किसी की नजर है. वही दूसरी ओर इन दोनों देशो के लिए दो हिस्से भी देखे गए है. एक ऐसा हिस्सा है जोकि इजराइल के समर्थन में है तो वही कुछ लोग फिलिस्तीन के समर्थन में है. यही हाल हमने हिंदुस्तान में भी देखा क्योकि कुछ लोग इजराइल के साथ खड़े हुए है कि इजराइल हमेशा भारत के साथ खड़ा रहा है. तो वही, कुछ कथाकातित लोग ही है जो कि इस समय फिलिस्तीन के साथ है.

जम्मू में देखा गया फिलिस्तीन का समर्थन-

दरअसल, आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष से संबंधित संवेदनशील सामग्री पोस्ट की है और साथ ही घाटी में शांति भंग करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है.

वही जम्मू-कश्मीर पुलिस के इस सुझाव के बावजूद भी कुछ धर्म के दीवाने लोगों ने इजराइल-फिलिस्तीन के नाम पर घाटी में अपना जहर उग लना शुरू कर दिया. पुलिस ने श्रीनगर से 20 और शोपियां से 1 नागरिकों को इजरायल के विरोध में नारे बाजी या ग्रैफिटी करते हुए गिर फ्तार किया है.

फिलिस्तीन पर स्थिति का फायदा उठाना-

आपको बता दें कि ग्रैफिटी बनाने वाला आदमी “We Are Palestine” नाम से एक ग्रैफिटी बना रहा था, जिसमें की एक महिला को फिलिस्तीन का झंडा लेकर रोते हुए दिखाया गया था. वही श्रीनगर में कानून व्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर 20 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है.

शनिवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि वह उन तत्वों पर कड़ी नजर रख रही है जो कि कश्मीर घाटी में शांति एवं व्यवस्था को खराब करने के लिए “फिलिस्तीन में दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here