आपको बता दें कि भारतीय बाजार में किफायती स्मार्ट टीवी की भरमार है। वही इन सभी टीवी में वो फीचर्स भी दिए जा रहे हैं, जो कि पहले केवल प्रीमियम टीवी में ही दिए जाते थे। अगर आप भी एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर हम आपको यहां कुछ चुनिंदा स्मार्ट टीवी के बारे में बताने वाले हैं , जिनकी कीमत 15,000 रुपये से भी कम है। तो फिर आइए फिर आज इन किफायती स्मार्ट टीवी पर डालते हैं एक नजर…

Blaupunkt GenZ Tv

कीमत : 9,999 रुपये

बता दे कि Blaupunkt GenZ स्मार्ट टीवी 32 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आता है। वही इस स्मार्ट टीवी में आपके लिए अमेजन प्राइम वीडियो और साथ ही यूट्यूब ऐप का एक्सेस भी दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को टीवी में दो स्पीकर मिलेंगे, जो कि बहुत ही शानदार साउंड प्रड्यूस करते हैं।

iFFALCON Smart Tv

कीमत : 12,999 रुपये

वही अगर फीचर्स की बात करें तो फिर iFFALCON स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और साथ ही बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो भी दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और साथ ही यूट्यूब जैसे ओटीटी ऐप का भी सपोर्ट मिला है।


Realme LED Smart Tv

कीमत : 13,999 रुपये

आपको बता दें कि Realme का यह टीवी 32 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। Croma Boost Picture Engine दिया गया है, जो 400 nts अल्ट्रा ब्राइटनेस देगी। टीवी में MediaTek Quad-core प्रोसेसर भी दिया गया है, जो कि ARM Cortex-A53 CPU और साथ ही Mali-470 MP3 GPU के साथ आएगा। यह दोनों टीवी एंड्राइड TV OS आधरित होंगी। स्टोरेज के लिए टीवी में एक जीबी रैम और साथ ही 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है। साथ ही इसमें 24W क्वॉड स्पीकर Dolby Audio सिस्टम भी दिया गया है।

Mi 4A PRO Smart Tv

कीमत : 14,499 रुपये

Xiaomi का Mi 4A PRO बहुत ही शानदार स्मार्ट टीवी में से एक है। वही यह स्मार्ट टीवी के 32 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और साथ ही क्रोमकास्ट का भी सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा सभी यूजर्स को इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और साथ ही यूट्यूब ऐप का भी सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इस स्मार्ट टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और साथ ही वाई-फाई की भी सुविधा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here