आपको बता दें कि यह पूरी घटना मध्यप्रदेश का है जहा छोटे भाई की पहले शादी हो जाने से बड़ा भाई इतना ज्यादा नाराज था कि उसने गुस्से में आकर अपने छोटे भाई और साथ ही उसकी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर दोनों की हत्या कर दी.

बता दे कि यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के दतिया के बेहरुका गांव की है, जहां पर एक बड़े भाई ने ही अपने ही छोटे भाई और साथ ही उसकी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बताया ये जा रहा है कि आरोपी बड़ा भाई इस बात से बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन में था कि उससे पहले उसके छोटे भाई की शादी हो गई थी. और इसी वजह से उसने डबल मर्डर की बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

वही मृतक की पहचान बेहरुका के रहने वाले निवासी किशन कुशवाहा और साथ ही उसकी पत्नी प्रियंका कुशवाहा के रुप में की गई है.

किशन कुशवाहा के बड़े भाई संतोष ने इस हत्याकांड को उस वक्त अंजाम दिया, जब दोनों पति-पत्नी बिस्तर पर सो रहे थे. वही मिली जानकारी के अनुसार कुल्हाड़ी का वार इतना अधिक जोरदार था एक ही झटके में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई.

वही इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पूरी मामले की जांच में जुट गई है. वही दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बता दे कि मर्डर करने के बाद संतोष कुशवाहा वारदात के बाद तुरंत वहां से फरार हो गया था. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस को आसपास के लोगों ने ये बताया कि संतोष कुशवाहा इस बात से हमेशा परेशान रहता था कि उससे पहले उसके छोटे भाई किशन कुशवाहा की शादी हो गई.

वही उसे हमेशा इस बात का डर सताता था कि छोटे भाई की पहले शादी के बाद उसकी शादी हो भी पाएगी या फिर नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here