पार्क घूमने गई महिला से गैंगरेप, शिकायत दर्ज करवाने गई तो पुलिस ने थाने से भगाया..

बिहार के जहानाबाद शहर के इनडोर स्टेडियम स्थित पार्क में घूमने गई एक शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप का माला सामने आया है. इसमें चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. किसी तरह से महिला चंगुल से छुटकर भागी और पुलिस के पास पहुंची. लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. यही नहीं पीड़िता को थाना से भी भागा दिया. यह मामला शहर के नगर थाना क्षेत्र की है. महिला ने थक हारकर कोर्ट में गुहार लगाई है.

पीड़िता ने बताई आपबीती
शहर के फिदा हुसैन रोड की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि 20 अगस्त को वह इंडोर स्टेडियम में बने पार्क में घूमने आई थी. इसी क्रम में पार्क में पहले से मौजूद चार लड़के उसे पार्क में बने एक कमरे में जबरन ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

गैगरेप करने के बाद वो लोग उसे उसी कमरे में छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद वह महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने गई, लेकिन पुलिस शिकायत दर्ज करने के बजाए थाने से भगा दिया.

पीड़िता के पति ने बताया कि कि थाने में शिकायत दर्ज नहीं होने के बाद उन्होंने कोर्ट में फरियाद लगाई. कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज की और उसके बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है.

पुलिस पर लापरवाही के आरोप
बताया जाता है कि मामला कोर्ट में जाने के बाद बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. पीड़ित महिला की शिकायत पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना की तफ्तीश की है. महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह घटना के बाद महिला थाना में गई तो पुलिस ने केस दर्ज करने के बदले उसे भागा दिया और अपमानित भी किया.

पीड़िता के पति ने दो आरोपियों के नाम बताए
वहीं, पीड़िता के पति ने इस घटना में शामिल दो लड़कों का नाम बताते हुए कहा कि उसके साथ एक मकान को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है. वो लोग अक्सर धमकी देते थे कि यदि समझौता नहीं करोगे तो पूरे परिवार पर तेजाब उड़ेल देंगे और पत्नी-बेटी की इज्जत लूट लेंगे. इनलोगों ने धमकी के बाद घटना को भी अंजाम दे दिया है.

Leave a Comment