राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप पूरी तरह से हैरान रह जायेंगे. दरअसल यहा पर एक पति को पत्नी कि बेवफाई नागवार गुजरी तो उसने 50 हजार रुपये सुपारी देकर अपनी पत्नी के आशिक की पिटाई करवा दी. जिन लोगों ने पैसे लेकर महिला के प्रेमी को बुरी तरह पीटा. पुलिस ने उन सभी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

बता दे कि यह पूरा घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले का है, जहां पर पुलिस ने एक शख्स से मारपीट के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को इस पूरे घटना के पीछे जो कहानी सुनाई, उसे सुनकर सभी पुलिसवाले दंग रह गए. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को इनलोगों ने बताया कि जिस शख्स को इनलोगों ने बुरी तरह पीटा, वह शख्स किसी शादीशुदा महिला से प्यार करता है. उसी महिला के पति ने इस शख्स को मारने के लिए उसे 50 हजार रुपये की सुपारी दिए थे.

वही इस पूरे घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि जिस शख्स को पीटा गया था, वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. उसका नाम बाबू जाटव बताया गया है. पिटाई के बाद उसने कोतवाली थाना में एफआईआर भी दर्ज करवाया था. उसने पुलिस को बताया था कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह से उसकी पिटाई की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस पूरे घटना को अंजाम देने वाले सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया ये भी जा रहा है कि महिला के पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

वही पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार लोगों के पास से गाड़ी भी बरामद की गई है. कोतवाली थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि जांच में सामने आया कि हरी बाबू जाटव के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे. जिसको लेकर महिला के पति ने नागौर के रहने वाले 5 लोगों को 50 हजार रुपये की सुपारी देकर हरी बाबू जाटव को मरवाया था. पुलिस ने पूरे मामले में एससी एसटी की धारा जोड़कर पूरे मामले की जांच करना शुरू कर दी है.