SITAMARHI : बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जो हर किसी को हैरान कर देगी. दरअसल एक शख्स ने अपने दोस्त की पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. शारीरिक संबंध नहीं बनाने के प्रतिशोध में युवक ने यह कदम उठा लिया है. मामला सामने आने के बाद कार्रवाई में जुटी हुई है.

पूरा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के नगर क्षेत्र का है. एक शख्स ने एक विवाहित महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. बताया जा रहा है कि महिला आरोपी युवक से हमेशा ही बातचीत करती थी. वह उसके घर भी आया जाया करता था.

वही दोनों रोज मोबाइल से भी चैटिंग और साथ ही कॉलिंग करते थे. आरोपी की पहचान नगर के वार्ड 12 निवासी अंशुल कुमार उर्फ बम्बू के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार अंशुल कुमार उर्फ बम्बू के साथ तीन अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

नगर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया है कि पीड़ित महिला के पति ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में परिवाद दायर कर आरोप लगाया है कि उसके आवास के सामने ही आरोपित की दुकान है. इसी वजह से आरोपित अंशुल कुमार उर्फ बम्बू का उसके घर में आना जाना था. आने जाने के क्रम में ही उसने उसकी पत्नी से मोबाइल नम्बर लेकर बातचीत करते करते उसके अश्लील ऑडियो और वीडियो बना लिया.

उसके बाद उस ने उस महिला अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर अनैतिक सम्बंध बनाने के लिये धमकी देने लगा. जब उसकी पत्नी ऐसा करने से इंकार कर की तो आरोपी अंशुल कुमार उर्फ बम्बू ने पत्नी के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस संबंध में पीड़ित महिला ने अपने पति को आपबीती बताई तो पति ने युवक के पिता गोपाल टिबरेवाल को इसकी जानकारी दी. उसके बाद मामले में पंचों द्वारा अश्लील वीडियो को डिलीट कर मामले को रफा दफा करने का निर्णय लिया गया. उसके बाद आरोपित युवक अपने हरकतों से बाज नहीं आया. फिर जब पति ने आरोपित युवक के पिता से शिकायत की तो उसने उल्टे उसे जान से मारने की और साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने का धमकी देने लगा.

इसके बाद महिला के पति ने मामले को पुलिस को भी जानकारी दी. लेकिन जब पुलिस की ओर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई तो उसने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. थानाध्यक्ष ने बताया है कि माननीय न्यायालय के आदेश एफआईआर कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.