ससुराल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रहती थी महिला, फिर थक-हारकर पति ने उठा लिया ये बड़ा कदम..

AURANGABAD : बिहार के औरंगाबाद जिले से एक बेहद अजीबोगरीब चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक शादीशुदा पत्नी अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. लोगों ने उसे काफी समझाने बुझाने की भी कोशिश की लेकिन उसपर कोई भी असर नहीं हुआ. आखिरकार थक हारकर पति ने भी उसे आज़ाद कर दिया. अब इस पूरे मामले की हर तरफ बेहद चर्चा हो रही है.

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर क्लिक करें https://t.me/officialnewspolitics

वही यह पूरी घटना घटना रफीगंज थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि यमुना प्रसाद की शादी इसी जिले के बैकुंठपुर गांव की गुड़‍िया से हुई थी. 2 साल पहले हुई इस शादी से गुड़‍िया बिल्कुल भी खुश नहीं थी. वही इसी क्रम में उसके पड़ोस में रहने वाले मंटू कुमार से उसे प्यार हो गया.

वही इसके बाद स्थिति ऐसी हो गई कि मंटू और गुड़ि‍या खुलेआम अपने इश्‍क का इजहार करने लगे. मंटू तो उसके घर में ही रहने लगा. इधर यमुना प्रसाद ने बताया कि इसका पता चलने पर गुड़‍िया को काफी समझाया गया और मंटू को भी समझाने की कोशिश की गई लेकिन इन दोनों पर प्यार का भूत इस कदर सवार था कि इनपर कोई भी असर नहीं हुआ. तब दोनों के परिवार से भी बात की गई.

परिवारवालों के भी लाख समझाने का भी गुड़ि‍या पर कोई असर देखने को नहीं मिला . वह मंटू के साथ रहने पर अड़ी रही. दो दिन पहले मंटू और गुड़‍िया गांव से अचानक फरार हो गए. थाने में इसकी शिकायत भी की गई. तो पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने लाई.

वही यहां प्रेमी मंटू ने बताया कि उनके बीच 2 वर्षों से प्रेम संबंध है. गुड़‍िया के घर में ही वह रहता था. इधर गुड़‍िया का कहना था कि वह पति के साथ बिल्कुल भी नहीं रहना चाहती. क्‍योंकि वह नशा करता है और साथ ही उसके साथ मारपीट भी करता है. वह मंटू से प्यार करती है और उसी के साथ रहेगी. पुलिस के पास भी जब मामला नहीं सुलझा तो पति ने आखिरकार उसे आजाद कर दिया और फिर अपनी जिंदगी को खुलकर जीने की भी सलाह दी.

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर क्लिक करें https://t.me/officialnewspolitics

Leave a Comment