PATNA : आपको बता दें कि राजधानी पटना में आये दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले सामने आते ही रहते हैं. वही ताजा मामला सामने आ रहा है कि एक महिला छेड़खानी की शिकायत लेकर गर्दनीबाग स्थित महिला थाने पहुंची. वही थाने में उस वक्त महिला थाना प्रभारी मौजूद नहीं थी इसलिए उसने अपनी परेशानी सिपाही को बताई. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसे उसके पड़ोस में रहने वाला एक लड़का बहुत ही परेशान करता है. वो उसे घूर-घूरकर देखता रहता है. जब भी घर से कहीं आती-जाती है तो फिर उसपर वो लड़का गंदे-गंदे कमेंट करता रहता है. इतना ही नहीं बल्कि इसका विरोध करने पर उसने उसके परिवार वालों को जान से मरने की भी धमकी भी दी है. इतना सुनकर सिपाही ने महिला को जो जवाब दिया वह जवाब पूरा हैरान कर देने वाला था.

बता दे कि महिला की पूरी परेशानी सुनते ही सिपाही ने उस से कहा- ‘तो क्या हम आपके बॉडीगार्ड बन जाएं?’ यह जवाब सुनते ही महिला पूरी तरह से हैरान रह गई. सिपाही के लड़की से इस तरह के व्यवहार की सूचना मिलते ही महिला थाना आरती जायसवाल ने नाराजगी जाहिर की. आरती जायसवाल ने कहा कि जिस समय लड़की थाने पहुंची थी मैं उस समय वहां मौजूद नहीं थी. सिपाही का उससे ऐसे बात करना बिल्कुल गलत बात है. आरती जायसवाल ने बताया कि पीड़िता को आज फिर से थाना बुलाया गया है.

वही आरती जायसवाल ने पूरे मामले की जांच का भी आश्वासन दिया है. वहीं पीड़िता का ये भी कहना है कि वह थाने में सुरक्षा की मांग करने के लिए पहुंची थी, लेकिन उसे किसी भी प्रकार की कोई भी मदद नहीं मिली बल्कि सिपाही ने ही उसके साथ गलत व्यवहार किया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here