कॉंग्रेस नेता हार्दिक पटेल के कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित हो जाने के बाद उनके ही परिवार से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है! दरअसल, आपको बता दें कि गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता अहमदाबाद में एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते रविवार को उनका निधन हो गया! वही पार्टी के एक नेता ने इस बात की जानकारी दी है! एक सरकारी विज्ञप्ति में ये भी कहा गया है कि बाद में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी कॉंग्रेस के अध्यक्ष हार्दिक पटेल से फोन पर बातचीत की है और साथ ही संवेदनाएं व्यक्त किए हैं!

वहीं भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष निखिल सोमानी ने भी बताया है कि कॉंग्रेस नेता हार्दिक पटेल के पिता भरत पटेल का शहर के युवाओं ने मेहता अस्पताल में रविवार को निधन हो गया है जहां उनका कोरोनावायरस से संक्रमित हो जाने के बाद इलाज चल रहा था!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कॉंग्रेस नेता हार्दिक पटेल भी इस समय कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में हैं! वही 2 मई को हार्दिक पटेल ने अपने संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी थी! उन्होंने लिखा था कि आज मैं कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं डॉक्टर की सलाह के मुताबिक अपने घर पर ही अपना उपचार चल रहा है आपके प्रेम और प्रार्थना से जल्द ही ठीक हो जाऊंगा!