यूपी के अंदर जब से योगी आदित्य नाथ की सरकार आई है तब से पूरे प्रदेश के अंदर लगातार ही कार्यवाही की जा रही है! वही योगी सरकार का ऑपरेशन अब केवल उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश की राजधानी दिल्ली तक भी पहुंच चुका है! मुख्यमंत्री के आदेश पर मदनपुर खादर में सिंचाई विभाग को अवै-ध अतिक्रमण से मुक्त करा दिया गया है!

आपको बता दें कि बुधवार की सुबह यानी 24 मार्च को मदनपुर खादर क्षेत्र में खसरा नंबर 612 की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किए ढांचों को ध्वस्त करने के लिए जेसीबी को भी भेज दिया गया! कई करोड़ रुपए की भूमि उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग के स्वामित्व में हैं जिनके ऊपर रोहिंग्या और साथ ही बांग्लादेशियों के द्वारा अति-क्रमण किया गया था!

वही ऐसे में अब अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली के मदनपुर खादर में बसने के लिए 300 से भी अधिक रोहिंग्या की मदद की थी! आज अवैध रूप से कब्जा किए गए ढांचों को ध्वस्त करने के लिए योगी सरकार के आदेश के ऊपर जेसीबी को भेजा गया है! फिलहाल कई करोड़ रुपए की भूमि से रोहिंग्या और साथ ही बांग्लादेशियों के द्वारा किए गए अतिक्रमण को बुलडोजर से ढहा कर समतल कर दिया गया!

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जल विभाग के मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने इस अभियान का एक वीडियो को भी शेयर कर दिया है जिसके अंदर उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग के स्वामित्व वाली मदनपुर में 6 एकड़ की जमीन पर वर्षों से अवैध कब्जा था बता दे कि उन्हें यही बताया है कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने उन ढांचों को ध्वस्त कर दिया है और साथ ही अब जमीन को अपने नियंत्रण में भी ले लिया है!

वही इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर हैंडल से दी है और और साथ ही ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर शक्ति सिंचाई विभाग की भूमा-फिया पर बड़ी कार्यवाही! दिल्ली के मदनपुर में सिंचाई विभाग की वर्षों से 6 एकड़ भूमि को अभियान चलाया गया अतिक्रमण मुक्त!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here