आप ने नौकरी जाने की बहुत सारी वजह सुनी होगी जैसे कि फर्जी डिग्री के आधार पर नौकरी मिल जाना, घूस देकर नौकरी लेना ऐसे बहुत सारे तरीके हैं जिसके कारण कई लोगों को अपने नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

अब एक ऐसा मामला आया है जिसमें शिक्षिका को अपनी सेक्सी फिगर के कारण नौकरी से हाथ धोना पड़ गया हेड लाइन देखकर आप समझ ही गए होंगे. जी हां बिल्कुल आपने सही पढ़ा.

मामला पाकिस्तान का है शिक्षिका का नाम आशिया जुबेर है वह दो बच्चों की मां है उनकी उम्र 30 साल है और पिछले 12 वर्षों से एक शिक्षिका के रूप में काम कर रही है मंगलवार 11 अगस्त को उन्हें माध्यमिक शिक्षा के छात्रों को पढ़ाने के लिए बहुत सेक्सी होने के आधार पर उन्हें उनकी नौकरी से निकाल दिया गया.

आसिया ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और उन्होंने बेहद बेतुके कारण के आधार पर उन्हें बर्खास्त करने के लिए प्रबंधन की आलोचना की.

आशिया ने कहा कि मुझे अपने स्कूल से एक पत्र मिला है जिसमें मेरी नौकरी खत्म करने के बारे में लिखा गया है व्यवस्थापक ने कहा कि मेरा शरीर मेरे लिए बहुत फिट या कामुक है माध्यमिक शिक्षा के छात्रों की कक्षाओं को पढ़ाने हम आम तौर पर अपने स्कूल में दुपट्टे के साथ सब सलवार कमीज पहनते हैं और मुझे पता नहीं है कि वह मुझसे और क्या चाहते थे हायपद.

आसिया के अनुसार, शिक्षक आमतौर पर स्कूल में अपनी ड्यूटी टाइमिंग के दौरान शालीन पोशाक पहनते हैं और अगर इससे भी मदद नहीं मिलती है तो वे स्कूल प्रबंधन को संतुष्ट करने के लिए और क्या कर सकते हैं?