Delhi Congress Demand In Delhi President Rule : देश में लगातार ही Coronavirus महामारी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। तो वही देश की राष्ट्र राजधानी Delhi में भी लगातार Coronavirus महामारी में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है और इस बीच अब Congress ने भी दिल्ली के CM Arvind Kejriwal की अगुवाई वाली सरकार पर covid-19 की महामारी से निपटने में विफल होने की बात भी कही है!

दिल्ली की सरकार पूरी तरीके से हो चुकी है फेल-

बता दे कि ऐसे में Delhi Congress के अध्यक्ष Anil Kumar ने राष्ट्रपति को लिखे हुए एक पत्र में यह आ-रोप लगाया है कि Covid-19 महामारी के बीच पिछले कुछ दिनों से Delhi के Hospital में Oxygen Cylinder और साथ ही कुछ अन्य सुविधाओं के अभाव से भी कई सारे लोगों को म-रने के लिए छोड़ दिया गया!

Delhi में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन-

वहीं आपको बता दें कि Congress के Delhi अध्यक्ष का ये कहना है कि स्वास्थ्य आपदा के इस दौर में राज्य सरकार का कामकाज और साथ ही प्रबंधन गैर जिम्मेदाराना है इसलिए DELHI के अंदर राष्ट्रपति शासन को लगाया जाना चाहिए! वही Congress की ओर से लगाए गए सभी आ-रोपों पर सत्तारूढ़ पार्टी आम आदमी पार्टी की ओर से फिलहाल अभी तक किसी भी तरह की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है!