वही अब इजराइल के विरोध में आई मियां खलीफा, और ये क्या कह दिया मिया ने..

हाल ही में भारत के किसानों को अपना समर्थन देने वाली मियां खलीफा ने अब एक बार फिर फिलिस्तीन को भी समर्थन दे दिया है! दर्शन मियां खलीफा ने गलती से इजरायल के विरोध में बिना एडिट किए हुआ एक पोस्ट ट्वीट कर दिया है उनकी गलती पर सोशल मीडिया पर वह नेटीजंस के निशाने पर आ गई है!

वही उस ने ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना साधते हुए मियां खलीफा ने कहा है कि उन्हें स्कूलों और रिफ्यूजी कैंप में मरने वालों से ज्यादा नेतनयाहू को अपने पुराने हत्यारों को बेचने की चिंता सता रही है!

यहां पर सबसे खास बात तो यह रही है कि अपने ट्वीट के अंत में मियां खलीफा ने लिखा है कि ट्वीट भेजें हालांकि शुरुआती सोशल मीडिया यूजर्स इसको समझ ही नहीं पाए कि आखिरकार मियां खलीफा कहना क्या चाहते हैं लेकिन थोड़ी देर के बाद ही जब बात समझ में आ गई! तो फिर वह यह सब इसके तहत कर रहे हैं!

वही आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बताया कि मियां खलीफा का इजराइल की निंदा करने वाला लेटेस्ट ट्वीट एक वेल प्लांट ट्वीटस्टॉर्म का हिस्सा हो सकता है! वही मियां खलीफा ने अनजाने में बिना एडिट किया हुआ ट्वीट पोस्ट करके खुद को सोशल मीडिया पर बैठ कर दिया है! वहीं कई यूजर्स का तो ये भी मानना है कि वह कुछ इजरायल विरोधी अभियान का हिस्सा हो सकते हैं!

Leave a Comment