Ejaz Khan Durg Case : आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार फिल्म अभिनेता एजाज खान का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मेडिकल टेस्ट करवाया है । वही मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश करने से पहले उनका मेडिकल टेस्ट भी करवाया है ।

बता दे कि इससे पहले मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने एजाज को डिटेन किया था। जिसके बाद उनसे करीब 8 घंटे तक कि लंबी पूछताछ भी की गई थी, जिसके बाद जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस दौरान जब अभिनेता एजाज खान को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तब मीडिया से बात करते हुए उन्होंने (एजाज खान ) अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि, उनके घर से तो बस चार नींद की गोलिंया ही बरामद की गई हैं।

अभिनेता एजाज खान ने कहा- ”मेरे घर से बस चार स्लीपिंग पिल्स ही बरामद हुई है। मेरी पत्नी ने गर्भपात का सामना किया है और वो इन गोलियों को अवसादरोधी के रूप में इस्तेमाल कर रही हैं।”

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार 2018 में अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार किया जा चुका है । उस दौरान उन्हें बैन दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया था।

वहीं अभिनेता एजाज खान पर बटाटा गैंग में भी शामिल होने का आरोप है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB की टीम फिलहाल मुंबई के कई इलाकों में ड्रग्स नेक्सस की जांच कर रही है। वहीं ड्रग्स के बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर भी जांच की जा रही है। जिसको लेकर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी भी की है।

छापेमारी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने मुंबई के ड्रग्स सप्लायर फारुख बटाटा के बेटे शादाब को ड्रग्स (DRUGS) के साथ गिरफ्तार भी किया था। बता दें कि शादाब बटाटा के पास से 2 करोड़ की एमडी ड्रग्स बरामद की गई थी।