इस कदर प्यार में पागल हुई 5 बच्चों की मां,अपने आशिक के साथ मिलकर उठाया यह खौफनाक कदम..

Uttar Pradesh Crime News : आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहा पर एक पत्नी द्वारा अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना क बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है . वही बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी 5 बच्चों की मां है और इसके साथ ही उसका गांव के ही एक शख्स से अवैध संबंध भी था. इसलिए उसने पूरी प्लानिंग कर के अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी.

वही यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली अंतर्गत परशुरामपुर चौबनवां गांव की है. जानकरी के मुताबिक , चंद्रपाल परदेस में रहकर अपना परिवार पाल रहा था, पत्नी और साथ ही उसके पांच बच्चे यही गांव में ही रहते थे. वह चंद्रपाल ने अपनी दो बेटियों का विवाह भी कर दिया था.

इस बीच उसकी पत्नी कमला देवी को गांव के ही एक शख्स अजय कुमार से प्यार हो गया. इसी बीच 2 महीने पहले लॉकडाउन में चन्द्रपाल वापस घर आ गया. जिसके बाद पत्नी कमला और साथ ही अजय कुमार के प्रेम प्रसंग में बाधा पड़ने लगी. जिसको लेकर इन दोनों ने एक प्लान बनाया और जब चंद्रपाल एक रिश्तेदारी में शामिल होने के लिये अनंतपुर चौबेपुर गांव गया तो वहां से लौटते समय परसीपुर गांव के पास पहुंचते ही अजय कुमार ने चंद्रपाल की हथौड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी.

Leave a Comment